Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूनम पांडे ने की लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, सामने आई इंगेजमेंट की PHOTO

पूनम पांडे ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ सगाई कर ली है। सैम ने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट रिंग पहने पूनम के साथ एक फोटो शेयर की है। खुद पूनम पांडे ने इस पर रिएक्शन देते हुए इंगेजमेंट की खबर को सच बताया है।

Poonam pandey engagement with Longtime boyfriend sam bombay KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 26, 2020, 6:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पूनम पांडे ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ सगाई कर ली है। सैम ने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट रिंग पहने पूनम के साथ एक फोटो शेयर की है। खुद पूनम पांडे ने इस पर रिएक्शन देते हुए इंगेजमेंट की खबर को सच बताया है। इससे पहले सैम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों अपनी रिंग्स दिखाते नजर आए थे। सैम ने लिखा था- आख‍िरकार हमने ये कर लिया। इसपर पूनम ने भी रिएक्ट करते हुए कहा था, बेस्ट फीलिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to the love of my life, my bestie and an extraordinary girl. #ipoonampandey #fam #forever

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on Mar 10, 2020 at 11:36am PDT

 

फोटो देख लोग पूनम पांडे और सैम को बधाइयां दे रहे हैं। लोग इनकी खुशहाल जिंदगी के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि मई में सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों को तोड़ने के आरोप में मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था। दोनों लॉकडाउन होने के बावजूद ड्राइव पर निकले थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We finally did it!

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on Jul 23, 2020 at 12:04am PDT

बता दें कि पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने एक टीचर का रोल निभाया था, जो अपने ही स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। पूनम ने हिंदी के अलावा तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' के एक गाने में पूनम पांडे ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios