Asianet News HindiAsianet News Hindi

Poonam Pandey को पति Sam Bombay ने इस कदर पीटा कि सूज गया चेहरा, अस्पताल में भर्ती

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो उनके पति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

poonam pandey husband sam bombay arrested after actress accuses him assault as per report KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 8:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो उनके पति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सारी घटना सोमवार को हुई। बता दें कि मारपीट के बाद पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटे है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम को पति सैम ने इस कदर पीटा कि उनके सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटे आई है। हालांकि, पूनम और सैम के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ और सैम ने उन्हें क्यों मारा इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 


हनीमून पर ही पति ने की थी पिटाई
बता दें कि पूनम पांडे ने पिछले साल 10 सितंबर को ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी की थीं। लेकिन शादी के एक हफ्ते के अंदर ही पूनम ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था और पुलिस कम्पलेन भी दर्ज की थी। पूनम ने सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं पूनम ने शादी कर खत्म करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस बार मैं उसके पास दोबारा नहीं जाना चाहती। मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास लौटना एक समझदारी भरा फैसला है, जिसने बिना कुछ सोचे, आपको एक जानवर की तरह पीटा है। हालांकि, बाद में खबर आई थी कि उन्होंने समझौता कर लिया था। 


विवादों से भरी है लाइफ
वैसे, आपको बता दें कि पूनम की लाइफ में यह कोई पहला विवाद नहीं है। उनकी जिंदगी विवादों से भरी है। पूनम को कोरोना लॉकडाउन के दौरान घूमते हुए गिरफ्तार किया गया था। लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने उनको और उनके मंगेतर को गिरफ्तार किया था। हालांकि पूनम ने बाद में इस बात से इनकार किया था। पूनम ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। इसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इतना ही नहीं पूनम ने अपना बाथरूम सीक्रेट डांस यूट्यूब पर रिलीज किया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। विवादों को देखते हुए यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था।

 

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे को आया शिल्पा शेट्टी और दोनों बच्चों पर तरस, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कही ये बात

Neelam Birthday: इस हीरोइन को देखते ही होश खो बैठे थे Govinda, शादी करने उठाया था चौंकाने वाला कदम

Katrina Kaif ने Akshay Kumar संग रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात कि चौंक गया एक्टर, इशारों में कैट को दी ये नसीहत

Rajkummar Rao Patralekha Wedding: महज एक दिन बाद दूल्हा बनेगा एक्टर, ट्रेडिशनल स्टाइल में होगी शादी

Ghatak @ 25: अब ऐसी हो गई Sunny Deol की हीरोइन की हालत, पिचक गए गाल, चेहरे पर दिखने लगी झुर्रियां

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios