Asianet News HindiAsianet News Hindi

'साहो' देखने के बाद लोग उड़ा रहे मजाक, बोले- '500 एक्स्ट्रा ले ले यार, पर ये फिल्म बंद करवा दे'

'साहो' ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी कि इस साल की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। लेकिन अपनी इस कमाई के साथ फिल्म इस साल की फर्स्ट डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली लिस्ट में तीसरे स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाई है।

Prabhas And Shraddha kapoor Saaho twitter is flooded with memes viral
Author
Mumbai, First Published Aug 31, 2019, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'साहो' शुक्रवार 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। ट्रेलर के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन इसे देखने के बाद ऐसा मानों उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया हो। 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'साहो' को देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं। क्रिटिक्स से भी मूवी को कोई खासा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। सभी का मिलाजुला रिएक्शन सामने आया है और इसकी रेटिंग 2 स्टार के साथ की जा रही है। 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

'साहो' को लेकर दर्शकों के बीच काफी निराशा देखने के लिए मिल रही है। एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, '500 रुपए एक्स्ट्रा ले ले पर मूवी बंद करवा दे यार।' दूसरे ने लिखा, 'बाहुबली को कंटप्पा ने क्यों मारा था उसका सच अब 'साहो' से सामने आया है।' तीसरे ने एक मूवी के सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ऑडियंश 'साहो' की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन तलाश रही है।' इसके साथ ही एक ने तो लिखा, 'ऑडियंश थिएटर में 15 मिनट रुकने के बाद कहता है कि अरे खोलो भाई...अरे खोलो।' इसके साथ ही तमाम तरह के रिएक्शन्स लोग दे रहे हैं।

 

पहले दिन इतनी कमाई

'साहो' ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी कि इस साल की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। लेकिन अपनी इस कमाई के साथ फिल्म इस साल की फर्स्ट डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली लिस्ट में तीसरे स्थान पर जगह बनाने में कामयाब हो पाई है। इसकी फर्स्ट डे ओपनिंग 24 करोड़ है। वहीं सलमान खान की 'भारत' पहले स्थान पर 42 करोड़ और दूसरे स्थान पर 29.16 करोड़ के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' बरकरार है। जबकि, 'मिशन मंगल' का कुल बजट 80 करोड़ था और 'साहो' का 350 करोड़। वहीं, इस मूवी को 'बाहुबली' के बाद दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios