Asianet News Hindi

PM मोदी ने चिट्ठी लिख किरण खेर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे जताया आभार

अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) हाल ही में 69 साल की हो गईं। 14 जून को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे मनाया। किरण खेर फिलहाल मुंबई में कैंसर का इलाज करा रही हैं लेकिन इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने बर्थडे विश करने के लिए फैंस का आभार जताया। इसके साथ ही किरण खेर ने एक और फोटो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बर्थडे विश किया।

Prime Minister Narendra Modi Wrote A Letter To Kirron Kher and Wishing happy birthday kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 3:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) हाल ही में 69 साल की हो गईं। 14 जून को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे मनाया। किरण खेर फिलहाल मुंबई में कैंसर का इलाज करा रही हैं लेकिन इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने बर्थडे विश करने के लिए फैंस का आभार जताया। इसके साथ ही किरण खेर ने एक और फोटो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बर्थडे विश किया। किरण खेर के नाम पीएम मोदी की ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

 

पीएम मोदी ने चिट्ठी में लिखा- जन्मदिवस पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। मैं आपके दीर्घायु होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह सदैव आपकी रक्षा करें, समाज हित में किए गए कार्यों से आपका जीवन कीर्तिमय और सार्थक बने और अपने अनुभव व नेतृत्व से आप रा‌ष्ट्र को नई ऊंचाई पर पहंचाती रहें। आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ एक बार पुन: आपको जन्मदिवस की अनेक शुभकामनाएं।

किरण खेर ने किया पीएम का धन्यवाद : 
पीएम मोदी की चिट्ठी शेयर करते हुए किरण खेर ने लिखा- मेरे जन्मदिन पर आपकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी। मैं आपकी शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। बता दें कि किरण खेर करीब 8 महीने से मल्टीपल मायलोमा (कैंसर) से जूझ रही हैं। पिछले साल नवंबर में उन्हें कैंसर का पता चला था। 11 नवंबर 2019 को चंडीगढ़ में अपने घर पर गिरने की वजह से किरण खेर के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। जब उन्होंने अपनी जांच कराई तो पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से उनका ट्रीटमेंट मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios