Asianet News Hindi

टली Shraddha Kapoor के भाई की हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी, ये है वजह

श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की हिंदू रीति-रिवाज होने वाली शादी कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन हो गई है। हालांकि, दोनों परिवार के सदस्य और करीब दोस्त मालदीव में पहुंचे हुए हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

priyank Sharma And Shaza morani hindu Wedding postponed due to Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 3, 2021, 9:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की हिंदू रीति-रिवाज होने वाली शादी कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन हो गई है। हालांकि, दोनों परिवार के सदस्य और करीब दोस्त मालदीव में पहुंचे हुए हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की शादी टालने के पीछे महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना मामले बताए जा रहे हैं।   

शजा मोरानी के अंकल ने की खबर की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शजा मोरानी के अंकल मोहम्मद मोरानी ने शादी टलने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि 'वो कानून का सम्मान करते हैं और किसी को जोखिम में नहीं डालेंगे।' एक सोर्स के हवाले से बताया जा रहा है कि हिंदू रीति से प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी की 5 मार्च को होने वाली शादी कार्यक्रम में 250 लोगों को शामिल होना था, लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब ऐसा नहीं हो रहा है। नियम की मानें तो शादी में 50 से ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन कपल का परिवार चााहता है कि शादी में उनके सभी करीबी शामिल हो। ऐसे में दोनों के परिवार ने शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया है, लेकिन वो जल्दी ही शादी करेंगे। 

प्री-वेडिंग फंक्शन्स में इन सेलेब्स ने की शिरकत

बता दें कि प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में शामिल होने के लिए वरुण धवन, जोआ मोरानी, श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर, शक्ति कपूर, शिवांगी कोल्हापुरे, पद्मिनी कोल्हापुरे, टुटू शर्मा, करीम मोरानी, पूनम ढिल्लों सहित तमाम सिलेब्स मालदीव में हैं।

गौरतलब है कि प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी ने 4 फरवरी को कोर्ट मैरिजी की थी। उस दिन शाम को जुहू में करीम मोरानी के घर पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर, सनी देओल, पूनम ढिल्लन, भाग्यश्री, जूही चावला, निखिल द्विवेदी, राजकुमार संतोषी, रूमी जाफरी सहित तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios