Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या फैमिली प्लानिंग को लेकर ये सोचती है Priyanka Chopra, बताया कब बनेंगी मां और कैसा होगा फ्यूचर

प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है। हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बच्चे होना उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है। 

priyanka chopra talk about baby planning and future project KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2022, 8:29 AM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने सरनेम हटा दिया था फिर पति निक जोानस (Nick Jonas) से अलग होने की खबरें आई थी। लेकिन बाद में खुद प्रियंका ने आगे आकर इन सब बातों को गलत बताया था। उन्होंने यहां तक कहा था कि आखिरी वक्त तक निक के साथ ही रहना चाहती है। अब उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है। हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बच्चे होना उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है। भगवान की कृपा से ऐसा होगा जब होना होगा। उन्होंने बताया कि इस साल वे काफी बिजी है लेकिन इसके बावजूद वे अपने घर से दूर नहीं रहना चाहती है। 


फैमिली लाइफ के तरस रही प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं अपनी फैमिली लाइफ के लिए तरस रही हूं। मैं उन कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने नहीं किया क्योंकि मैं अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत बिजी हूं। इस मौके पर निक जोनास ने भी अपनी बात रखी। कपल ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सीमाएं निर्धारित की है। प्रियंका ने  बताया कि उनकी मां मधु चोपड़ा को उनकी किसी से शादी करने की कोई उम्मीद नहीं थीं। लेकिन अब वे काफी खुश है। 


करनी पड़ती है काफी मेहनत
हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- दुनिया को उस टैलंट और पहचान के बारे में बताने के लिए बहुत मेहनत लगती है, जो साउथ एशियन स्टार्स में है। हम दुनिया की आबादी का पांचवां हिस्सा हैं, लेकिन आप वो चीज अंग्रेजी भाषा के मनोरंजन में नहीं देखते। मुझे उम्मीद है कि मैं और ज्यादा मौके पाने की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा सकूं। अपनी एक फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा- मैं मेट्रिक्स में थी और काफी डरी हुई थी। मेरे सारे सीन एक ही रात में थे। सारे सीन में बहुत सारे शब्द, बहुत सारी बातें बोलनी थीं। मेरे पास सिर्फ 45 मिनट ही थे तो इसलिए मेरा पूरा ध्यान अपने काम पर ही था। मैं अच्छी तरह से रिहर्सल करके गई थी, लेकिन पूरी कास्ट और डायरेक्टर के सामने नर्वस थी।


- प्रियंका फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा प्रोडक्शन भी करती हैं। पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स नाम से एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस है। इसके बैनर तले वो वेंट‍िलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।


- वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जी ले जरा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। वे अब ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में ही बिजी रहती है।

 

ये भी पढ़ें
ये है Shahid Kapoor की ऑनस्क्रीन साली, 16 साल बाद इतनी ग्लैमरस दिखने लगी Vivah की छुटकी

इतनी आलीशान है Allu Arjun की वैनिटी वैन, कीमत इतनी कि बड़े आराम से बन जाए विक्की डोनर जैसी फिल्म

Ajay Devgn ने महीनेभर से नहीं काटे नाखून, 41 दिन की कठिन साधना के बाद किए भगवान अयप्पा के दर्शन

Karan Arjun@ 27: कोई फिल्मों से दूर तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी, इन्हें तो पहचानना भी हुआ मुश्किल

Lohri 2022: Katrina Kaif-Vicky Kaushal से Varun Dhawan-Natasha Dalal तक, पहली लोहड़ी मना रहे ये सेलेब्स

14 दिन बाद इस शख्स की दुल्हन बनेगी Mouni Roy, दुबई नहीं यहां लेंगी 7 फेरे, वेडिंग के लिए बुक हुआ रिजॉट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios