Asianet News HindiAsianet News Hindi

14 दिन बाद इस शख्स की दुल्हन बनेगी Mouni Roy, दुबई नहीं यहां लेंगी 7 फेरे, वेडिंग के लिए बुक हुआ रिजॉट

मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें को वे अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से करने जा रही है। वे 27 जनवरी को गोवा में 7 फेरे लेंगी। शादी के बाद 28 जनवरी को डांस पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

mouni roy all set to tie knot with boyfriend suraj nambiar on 27 january in goa here is details KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 13, 2022, 9:46 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड में अभी भी शादियों का सिलसिला थमा नहीं है। कैटरीना कैफ(Katrina Kaif)-विक्की कौशल (Vicky Kushal) की शादी के बाद अब मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें को वे अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से करने जा रही है। खबर की मानें तो शादी की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं। वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, सब कुछ फाइनल हो चुका है। आपको बता दें कि मौनी पहले दुबई में शादी करने वाली थी लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है। अब वे 27 जनवरी को गोवा में 7 फेरे लेंगी। सामने आ रही जानकारी के हिसाब से गोवा में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया गया और मेहमानों को भी न्यौता भेजना शुरू हो गया है। शादी के बाद 28 जनवरी को डांस पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जहां दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाएंगेष बात मेहमानों की करें तो मौनी और सूरज की शादी में फिल्ममेकर करन जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी आशका गोराडिया शामिल हो सकते हैं।


शादी से पहले हल्दी-संगीत सेरेमनी
शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। कपल ने शादी के लिए दुबई चुना था। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। कोरोना को देखते हुए शादी अब गोवा में ही होगी। शादी के बाद मौनी अपने होमटाउन कूचबिहार में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी, जिसमें उनके करीबी और रिश्तेदार शामिल होंगे। मौनी राय के होने वाले पति सूरज नांबियार एक बैंकर हैं और वो दुबई में रहते हैं। फिलहाल मौनी रॉय की तरफ से शादी को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 


अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं मौनी 
मौनी रॉय ने पॉपुलल टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में सती का रोल प्ले किया था। मौनी ने ने 2018 में आई फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी का किरदार निभाया था। मौनी रॉय हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बैठे बैठे' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी भी दिखे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी काम कर रहे हैं।


- बंगाली परिवार में जन्मी मौनी ने अपनी पढ़ाई सेंट्रल स्कूल से पूरी की और उसके बाद उन्होंने जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़कर एक्टिंग करने लगी और फिल्मों में अपना हाथ अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गई। 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की। इसके बाद उन्होंने कुछ और शोज में काम किया। 

 

ये भी पढ़ें
Ashmit Patel Birthday: धो चुका इस एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स, कंट्रोवर्सी किंग के नाम से है फेमस

इस हीरोइन के साथ बोल्ड सीन से चर्चा में आए थे टार्जन के हीरो Hemant Birje, इन 2 खूबियों के चलते मिला था काम

Guru @ 15: इसी फिल्म से करीब आए थे Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai, नकली अंगूठी पहनाकर किया था प्रपोज

Arun Govil Birthday: 2 बच्चों के पिता हैं TV के राम, बेटी कर रही जॉब तो बेटे की हो चुकी शादी; ऐसी है Family

Amrish Puri Anniversary: सिर्फ इस शौक को पूरा करने बॉलीवुड के विलेन ने छोड़ दी थी 21 साल पुरानी नौकरी

Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios