19

वैसे तो ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच शानदार बॉन्डिंग है। कपल ज्यादातर साथ नजर आते हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं और दोनों के बीच कभी मनमुटाव की खबर भी सामने नहीं आई। 

Subscribe to get breaking news alerts

29

आपको बता दें कि पिछले 14 साल ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू है। एक बहू होने के नाते वे अपने सारे फर्ज बखूबी निभाती है। घर संभालने के साथ-साथ वे अपने काम पर भी पूरा फोकस रखती है।

39

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात 1997 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। ये फिल्म और प्यार हो गया थी। दोनों ने पहली बार 2000 में ढाई अक्षर प्रेम में और इसके बाद 2003 में कुछ ना कहो फिल्म में साथ काम किया था।

49

हालांकि, यह वो वक्त था जब दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे। ऐश्वर्या, सलमान खान को जबकि अभिषेक, करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। 2005 में बंटी और बबली में मशहूर गाने कजरा रे.. गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से जानने लगे। 2004 में धूम की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदिकियां बढ़ीं और फिल्म गुरु के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया।

59

अभिषेक ने फिल्म गुरु के प्रीमियर के दौरान न्यूयॉर्क के होटल की बालकनी में नकली हीरे की अंगूठी के साथ ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। ये जगह अभिषेक के लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि यहीं खड़े होकर वो सोचते थे कि एक दिन मैं ऐश के साथ यहां आऊं, जब हमारी शादी हो जाए।

69

अभिषेक बच्चन ने बताया था- मैं ऐश को प्रपोज करते वक्त काफी नर्वस था, लेकिन हिम्मत करके मैंने उन्हें दिल की बात बता दी और ऐश ने हां करने में एक सेकंड का भी समय नहीं लिया। शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या ने 16 नवंबर, 2011 को बेटी आराध्या को जन्म दिया। आराध्या अब 9 साल की हो चुकी हैं।

79

बता दें कि ऐश्वर्या - अभिषेक ने शादी से पहले कुल 6 फिल्मों में काम किया था। इनमें ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, बंटी और बबली, उमराव जान, धूम-2, और गुरु शामिल हैं। हालांकि, इनमें कामयाबी गुरु को ही मिली थी। बंटी और बबली में ऐश्वर्या सिर्फ आइटम डांस में ही नजर आई थीं।

89

बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं। बता दें कि ऐश आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी

99

वहीं, अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे दसवीं, बच्चन सिंह, साहिर लुधियानवी बायोपिक, हैप्पी एनिवर्सरी और धूम 4 में नजर आएंगे। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो गई है वहीं, कुछ की अब शुरू होगी।

 

ये भी पढ़ें
Arun Govil Birthday: 2 बच्चों के पिता हैं TV के राम, बेटी कर रही जॉब तो बेटे की हो चुकी शादी; ऐसी है Family

Amrish Puri Anniversary: सिर्फ इस शौक को पूरा करने बॉलीवुड के विलेन ने छोड़ दी थी 21 साल पुरानी नौकरी

Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Read more Articles on