Asianet News HindiAsianet News Hindi

रणबीर-आलिया को बेहतरीन एक्टर बताने पर ट्रोल हुआ डायरेक्टर, एक बोला-'सपनों की दुनिया से बाहर आओ'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर तगड़ी बहस चल रही है। इस मुद्दे पर विवाद तो पहले भी रहा है, लेकिन सुशांत के सुसाइड के बाद से ये बहस और ज्यादा गरमा गई है। अब डायरेक्टर आर बाल्की के एक बयान पर घमासान छिड़ गया है।

R Balki Said Ranbir kapoor And Alia bhatt is the best Actor now Social media users trolled director KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर तगड़ी बहस चल रही है। इस मुद्दे पर विवाद तो पहले भी रहा है, लेकिन सुशांत के सुसाइड के बाद से ये बहस और ज्यादा गरमा गई है। अब डायरेक्टर आर बाल्की के एक बयान पर घमासान छिड़ गया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बाल्कि ने बोला कि उन्हें रणबीर और आलिया से बेहतर एक्टर ला कर दिया जाए तो वो बहस करने के लिए तैयार हैं। अब उनके इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

आर बाल्की ने कही ये बात

आर बाल्की ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म के सवाल पर कहा था, 'मुझे आलिया या रणबीर से बेहतर एक्टर ला दो फिर मैं बहस करने को तैयार हूं।' अब उनके इस बयान से बॉलीवुड का एक तबका भी नाराज नजर आ रहा है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

 

रणबीर-आलिया वाले बयान पर बाल्की हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर हर कोई आर बाल्की को आईना भी दिखा रहा है और ये साबित करने की कोशिश कर रहा है कि दुनिया में आलिया-रणबीर से भी बेहतर एक्टर मौजूद हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अगर आर बाल्की को आलिया-रणबीर इतने ही पसंद हैं तो उन्होंने अभी तक दोनों के साथ काम क्यों नहीं किया और ये हाल तो तब है जब खुद डायरेक्टर ने तापसी, विद्या, तब्बू और धनुष जैसे सितारों संग काम किया है।' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'रणबीर-आलिया अच्छे कलाकार हैं। लेकिन, सिर्फ उन्हें महान या दूसरों से अलग बताना गलत होगा। उन लोगों को अपमानित नहीं किया जा सकता जिन्हें कम अवसर मिले हैं।' यूजर ने ट्वीट में राजकुमार राव, विक्की कौशल, भूमि पेड्नेकर, स्वरा भास्कर जैसे सितारों का भी जिक्र किया है। 

इसके साथ ही एक यूजर ने डायेक्टर पर तंज कसते हुआ कहा, 'जब तक काबिल लोगों को अवसर नहीं मिलेगा, उनकी परख भी नहीं की जा सकती।' सोशल मीडिया पर ऐसे कई ट्वीट्स इस समय वायरल हो रहे हैं। आर बाल्की का ये बयान किसी को भी रास नहीं आया है। सुशांत के फैन्स भी खासा नाराज नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि आर बाल्की ने 'पैडमैन', 'चीनी कम' और 'पा' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वो बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर माने जाते हैं, ऐसे में उनकी तरफ से ये बयान आना लोगों को गुस्सा दिला रहा है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios