Asianet News Hindi

इस योगदान के लिए 50 साल की उम्र में आर माधवन को मिला बड़ा सम्मान, कभी जाना चाहते थे आर्मी में

एक्टर आर माधवन को डॉक्टर ऑफ लैटर्स (डी लिट) की उपाधि से नवाजा गया। ये सम्मान उन्हें कोल्हापुर की डीवाई पाटिल एजुकेशन सोसाइटी ने दिया। बुधवार को सोसाइटी का 9वां दीक्षांत समारोह हुआ, जिसमें खुद माधवन ने शिरकत की। माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ये खबर शेयर की।

R Madhavan honored by D litt degree for his outstanding contribution to arts And Cinema KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 18, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्टर आर माधवन को डॉक्टर ऑफ लैटर्स (डी लिट) की उपाधि से नवाजा गया। ये सम्मान उन्हें कोल्हापुर की डीवाई पाटिल एजुकेशन सोसाइटी ने दिया। बुधवार को सोसाइटी का 9वां दीक्षांत समारोह हुआ, जिसमें खुद माधवन ने शिरकत की। माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ये खबर शेयर की, जिसे सोसाइटी के ट्रस्टी रुतुराज पाटिल ने पोस्ट किया था। 

पढ़ाई में अच्छे थे आर माधवन 

अगर आर माधवन की स्टडीज की बात की जाए तो 50 साल के रंगनाथन माधवन इलेक्ट्रॉनिक्स में बीएससी की है। 1988 में माधवन को अपने स्कूल को बतौर कल्चरल एम्बेसेडर कनाडा में रिप्रेजेंट करने का अवसर मिला था। वो ब्रिटिश आर्मी यानी रॉयल नेवी और रॉयल एयर फोर्स के साथ ट्रेनिंग हासिल करने वाले एनसीसी कैडेट भी रहे हैं। माधवन आर्मी ज्वॉइन करना चाहते थे, लेकिन उनकी उम्र 6 महीने कम निकली।

माधवन इन दिनों इसरो के पूर्व साइटिस्ट नंबी नारायणन की बायोपिक 'रॉकेट्री द नंबी' इफैक्ट के पोस्ट प्रोडक्शन में जुटे हैं। इसके पहले उन्हें अमेजन प्राइम की ओरिजनल वेबसीरीज ब्रीद में देखा गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios