Asianet News HindiAsianet News Hindi

टूटते रिश्ते को बचाने में लगे सुष्मिता सेन के भाई राजीव, पत्नी के साथ दिखे रोमांटिक

बीते काफी वक्त से एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच दोनों ने कुछ ऐसे हिंट दिए हैं जिससे लग रहा है कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं। जानिए क्या हैं वो हिंट...

Rajeev Sen shares a romantic picture with Charu Asopa, went viral AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2022, 6:22 PM IST

एंटरटेनमेंट न्यूज. जहां एक तरफ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिलेनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, वहीं उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) बीते काफी वक्त से पत्नी और एक्ट्रेस चारु आसोपा (Charu Asopa) से अलग होने को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच राजीव ने पत्नी चारु के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते सभी को कन्फ्यूज कर दिया है। इस तस्वीर में चारु अपने पति राजीव की बाहों में नजर आ रही हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है। 

4 महीने से नहीं शेयर की कोई पोस्ट
इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में सिर्फ एक गुलाब के फूल की इमोजी यूज की है। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने करीबन 4 महीने बाद सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ कोई पोस्ट शेयर की है। इससे पहले आखिरी बा उन्होंने 9 अप्रैल को चारु के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

यूजर्स बोले, 'ये क्या नाटक है'
राजीव की इस पोस्ट पर फैंस ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया है। जहां एक तरफ लोग इस कपल को फिर से साथ में देखकर खुश हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कपल को नसीहत देते हुए लिखा, 'मैच्योर बनो। मतभेद सब में होते हैं। यह जीवन का अध्याय है और आपको हर चैप्टर पढ़ना होता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'साथ में परफेक्ट लग रहे हैं।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, 'ये क्या नाटक है?'

कुछ दिनों पहले ही चारु ने भी दी थी हिंट
बता दें कि सिर्फ राजीव ही नहीं, उनकी पत्नी चारु भी इस रिश्ते को बेहतर बनाने में जुटी हुई है। चारु ने कुछ ही दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे पति का सरनेम 'सेन' फिर से जोड़ लिया था।

एक साल में ही तलाक तक पहुंच गई थी नौबत
राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन बीते दिनों दोनों का रिश्ता तलाक की बात तक पहुंच गया था। चारू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि राजीव को कई सारे ट्रस्ट इशू हैं और अब मैं इसे और सहन नहीं कर सकती। मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो।

और पढ़ें...

'Samबहादुर' के सेट से मेकर्स ने शेयर किया वीडियो, तस्वीरों में देखें विकी और फातिमा के लुक की झलक

Delhi Crime 2 Trailer: कच्छा-बनियान गैंग का पर्दाफाश करेंगी डीसीपी वर्तिका, सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में प्रियंका ने शेयर किया हेयरकेयर वीडियो, फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios