Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं ट्विंकल खन्ना, लोग बोले-'पुष्पा आई हेट टियर्स'

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार और सभी के चहेते सितारे राजेश खन्ना की आज यानी 18 जुलाई को उनकी डेथ एनीवर्सरी है। उन्होंने 'आखिरी खत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई यादगार फिल्में दी।

Rajesh Khanna death Anniversary Daughter twinkle khanna Shared father's pic And get Emotional KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार और सभी के चहेते सितारे राजेश खन्ना की आज यानी 18 जुलाई को उनकी डेथ एनीवर्सरी है। उन्होंने 'आखिरी खत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई यादगार फिल्में दी। 'आनंद', 'आराधना', 'बाबर्ची', 'अमर प्रेम', 'कटी पतंग', 'हाथी मेरे साथी', और 'सच्चा झूठा' उनकी कई यादगार फिल्में हिंदी सिनेमा के लिए तोहफा हैं। ऐसे में राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर बेटी ट्विंकल ने उनकी याद में एक फोटो शेयर की है। फैन्स इस पोस्ट पर अपने सुपरस्टार को याद करके इमोशनल हो रहे हैं।

एक्ट्रेस को इमोशनल होता देख फैंस भी हुए भावुक

ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो ट्विटर शेयर की है, इसमें राजेश खन्ना मुस्कुराते दिख रहे हैं और उनके साथ डिंपल और असरानी भी हैं। ट्विंकल के तस्वीर पोस्ट करते ही। राजेश खन्ना के फैन्स ने उनके डायलॉग्स लिखे और उन्हें याद किया। एक यूजर ने लिखा, 'बाबुमोशाय पुष्पा, आई हेट टियर्स, आनंद मरते नहीं।' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं। 

 

8 साल पहले कैंसर से हुआ था एक्ट्रेस का निधन

राजेश खन्ना का निधन 2012 में आज ही के दिन (18 जुलाई) हुआ था। वो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। उनको बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने 'आखिरी रात' जैसी बेहतरीन फिल्म में भी काम किया। ये फिल्म 1967 के ऑस्कर अवार्ड के लिए भारत की ओर नॉमिटेड हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios