Asianet News Hindi

दो दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत का पत्नी ने आरती उतारकर किया स्वागत, माथे पर लगाया टीका भी

सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भले ही रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। 2 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत का पत्नी लता ने आरती उतारकर स्वागत किया। आरती करने के बाद लता ने पति के माथे पर टीका भी लगाया। बता दें कि रजनीकांत हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। यह शूटिंग 15 दिसंबर को शुरू हुई थी लेकिन इसे बीच में ही रोकना पड़ा।

rajinikanth health stabilises wife latha welcoming him home traditional aarti  photo viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 28, 2020, 11:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भले ही रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। अपोलो अस्पताल की ओर से जारी बयान में रविवार शाम को कहा गया कि स्थिति में सुधार को देखते हुए रजनीकांत को डिस्चार्ज किया जा रहा है। उनका ब्लड प्रेशर अब स्थिर है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। डॉक्टरों ने अस्पताल से घर पहुंचने के बाद भी एक्टर को कुछ दिनों तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। 2 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचे रजनीकांत का पत्नी लता ने आरती उतारकर स्वागत किया। आरती करने के बाद लता ने पति के माथे पर टीका भी लगाया। 

रजनीकांत का मेडिकल रिपोर्ट नॉर्मल, अस्‍पताल से मिली छुट्टी | Superstar  Rajinikanth to be discharged today, advised complete bed rest for 1 week -  Hindi Oneindia
अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि उन्हें कोई सीरियस प्रॉब्लम नहीं है। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि रजनीकांत फिलहाल किसी भी तरह का मेंटल प्रेशर ना लें। इसके साथ ही उन्हें कोरोना के चलते घर से बाहर भी कम से कम निकलने की सलाह दी गई है। इससे पहले अस्पताल की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया था- सारी जांच रिपोर्ट आ गई हैं और किसी भी तरह की चिंता की कोई बात नहीं है। 

रजनीकांत की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी - rajnikanth  health apollo hospital release statement gives actor health update tmov -  AajTak
बता दें कि रजनीकांत हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। यह शूटिंग 15 दिसंबर को शुरू हुई थी लेकिन इसे बीच में ही रोकना पड़ा। दरअसल, क्रू के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी बीच, 25 दिसंबर को रजनीकांत को भी हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रजनीकांत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखना पड़ा था। रजनीकांत की इस फिल्म में प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश, खुशबू सुंदर और नयनतारा भी लीड रोल में है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios