Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीक डेज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है कंगना की 'जजमेंटल है क्या'

ट्रेड पंडितों के मानें तो फिल्म 2 अगस्त को 2-3 करोड़ की कमाई कर सकती है। लेकिन माना यह भी जा रहा है कि ये आंकड़ा गिर भी सकता है क्योंकि 2 अगस्त को वरुण शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' रिलीज हो रही है। 

Rajkumar Rao And Kangana ranaut JUdgemental hai kya box office Day 7 Collection
Author
Mumbai, First Published Aug 2, 2019, 10:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' वीक डेज होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर सातवें दिन भी टिकी हुई है। इसके साथ ही फिल्म 'द लॉयन किंग'  'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' और 26 जुलाई को ही रिलीज हुई 'अर्जुन पटियाला' सिनेमाघरों में बरकरार है। जिसके कारण बताया जा रहा है कि मूवी ने 1 अगस्त को करीब 2 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे कुल मिलाकर अभी तक फिल्म की कमाई करीब 29.76 करोड़ तक पहुंच गई है।

ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने की कमाई

'जजमेंटल है क्या' ने ओपनिंग वीकेंड में करीब 22.04 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हुई थी। मूवी ने पहले दिन 5.40 करोड़, दूसरे दिन 8.02 करोड़ और तीसरे दिन 8.62 करोड़ की कमाई की थी। वहीं 29 जुलाई को 2.60 करोड़ और 30 जुलाई को 2 करोड़ का बिजनेस किया था। 

ट्रेड पंडितों के मानें तो फिल्म 2 अगस्त को 2-3 करोड़ की कमाई कर सकती है। लेकिन माना यह भी जा रहा है कि ये आंकड़ा गिर भी सकता है क्योंकि 2 अगस्त को वरुण शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' रिलीज हो रही है। इससे 'जजमेंटल है क्या' की कमाई पर असर पड़ सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios