Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajkummar Rao Patralekhaa की शादी का कार्ड आया सामने, फेरों के साथ आज होंगी दूसरी रस्में

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की मेहंदी-संगीत सेरेमनी के बाद शादी की डेट को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ है। इसी बीच, दोनों की शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक कपल आज यानी सोमवार को 7 फेरे लेगा।

Rajkummar Rao Patralekha wedding card goes viral, today the couple will get married kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 12:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की मेहंदी-संगीत सेरेमनी के बाद शादी की डेट को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ है। इसी बीच, दोनों की शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक कपल आज 7 फेरे लेगा। यह वेडिंग इनविटेशन कार्ड एक्टर के एक फैनपेज पर शेयर किया गया है। इस कार्ड में शादी की डेट से लेकर वेडिंग वेन्यू तक सारी डिटेल्स दी गई है। कार्ड के ऊपर शैंडलियर्स, कमल के फूल और मोन्यूमेंट्स बने हैं। 

वेडिंग कार्ड पर दूल्हा-दुल्हन राजकुमार राव और पत्रलेखा के अलावा दोनों के पेरेंट्स के नाम भी लिखे हैं। कार्ड पर शादी की तारीख सोमवार 15 नंबर है और वेडिंग वेन्यू में होटल ओबेरॉय सुखविलास, चंडीगढ़ बताया गया है। यहीं पर  राजकुमार और पत्रलेखा की प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है। बता दें कि इससे पहले राजकुमार और पत्रलेखा ने 13 नवंबर यानी शनिवार को सगाई की। इस दौरान राजकुमार ने घुटनों के बल बैठकर अपनी दुल्हनिया पत्रलेखा को प्रपोज किया था। बाद में दोनों ने रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को रिंग पहनाई थी।

इंगेजमेंट की थीम व्हाइट थी। दूल्हा-दुल्हन से लेकर सभी गेस्ट भी व्हाइट आउटफिट में नजर आए थे। डेकोरेशन को भी थीम के हिसाब से व्हाइट ही रखा गया था। बता दें कि इनकी शादी में ज्यादा फिल्मी सितारों को नहीं बुलाया गया है। दरअसल, राजकुमार राव ग्लैमर इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं बनाए हैं। उनके बेहद ही निजी दोस्त शादी अटेंड करने पहुंचे हैं। इनमें हुमा कुरैशी और साकिब सलीम का भी नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह खान भी शादी में शामिल होने पहुंची हैं।

ये हैं राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया : 
राजकुमार राव की होने वाली दुल्हन पत्रलेखा पॉल का जन्म मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग में 20 फरवरी, 1989 को एक बंगाली कायस्थ परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट जबकि मां होममेकर है। पत्रलेखा जब कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं तभी उन्होंने ब्लैकबेरी, टाटा डोकोमो जैसे कुछ विज्ञापनों में काम किया था। बाद में एक्टिंग में इंटरेस्ट होने की वजह से वो मुंबई आ गईं। राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा से अपने रिश्ते को लेकर बताया था कि उन्होंने सबसे पहले उन्हें एक विज्ञापन में ही देखा था। 

ये भी पढ़ें -

Tejas की रैपअप पार्टी में बेहद बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं Kangana, रिवीलिंग कपड़ों में एक्ट्रेस को ताकते दिखे लोग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबिताजी हुई फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन के 4 महीने बाद दिखने लगी ऐसी

सीने से पेट तक, इस तरह कटी फटी ड्रेस में दिखीं Urfi Javed, एक बोला- बस रिबन काटने की देर है

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios