Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने शादी में निभाई सारी रस्में पर नहीं लगाई शगुन की मेहंदी, आखिर क्यों ?

राजकुमार राव और पत्रलेखा 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने चंडीगढ़ में शादी की। शादी में वीआईपी के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। खबरों की मानें तो दुल्हनिया पत्रलेखा ने अपनी शादी में शगुन की मेहंदी एक कारण से नहीं लगाई थी।

rajkummar rao patralekhaa wedding, bollywood actor bride did not put mehendi on hands for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में हुई। शादी के बाद दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी ऑर्गेनाइज किया। इसमें कुछ वीआईपी और बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। रिसेप्शन में भी कपल ने जमकर धमाल मचाया और राजकुमार ने अपनी दुल्हनिया के लिए गाना भी गाना। बता दें कि दोनों की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई लेकिन इसमें एक कमी देखने को मिली, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि दुल्हनिया बनी पत्रलेखा ने यूं तो शादी की सारी रस्में पूरी शिद्दत के साथ निभाई, लेकिन उन्होंने अपने हाथों में शगुन की मेहंदी तक नहीं लगाई। मेहंदी न लगाने की वजह अब जाकर सामने आई है।


क्यों नहीं लगाई पत्रलेखा ने मेहंदी
पत्रलेखा और राजकुमार राव की शादी पूरे रीति-रिवाजों के साथ हुई। शादी में मेहंदी लगाना यूं तो बेहद आम है लेकिन पत्रलेखा ने ऐसा नहीं किया। दरअसल, बंगाली रीति-रिवाजों में आज भी दुल्हन के हाथों और पैरों पर मेहंदी नहीं लगाई जाती बल्कि आलता लगाया जाता है। पत्रलेखा बंगाली हैं तो उन्होंने अपने बंगाली कल्चर को फॉलो करते हुए शादी में मेहंदी नहीं लगाई। बता दें कि बंगाली मान्यताओं के हिसाब से शादी में दुल्हन के हाथों पर आलता का रंग जितना गहरा आता है, दुल्हन को उतना ही ज्यादा प्यार मिलता है। 


कपल ने शेयर की शादी फोटोज
पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा-  मैंने आज शादी कर ली है। मेरा प्रेमी, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा का साथी ... पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है। वहीं, राजकुमार राव ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा- आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार, अपनी सबकुछ से आज शादी कर ली। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा। हमेशा के लिए... और उसके बाद भी...।

 

ये भी पढ़ें -
Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

जैसे ही Rajkummar Rao ने Patralekhaa की मांग में भरा सिंदूर, देखने लायक था नई नवेली दुल्हन का चेहरा

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios