Asianet News HindiAsianet News Hindi

Raju Srivastava Health Up : राजू श्रीवास्तव को तेज़ बुखार के बाद वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट, देखें हालत

राजू श्रीवास्तव अब रिकवर कर रहे हैं, लेकिन ये स्पीड बहुत धीमी है। वैसे हाल ही में उनका वेंटिलेटर हटाया गया था, इसके बाद उन्हें एक बार फिर से फीवर के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है । 

Raju Srivastava Health Update Raju shifted on ventilator after high fever rps
Author
First Published Sep 1, 2022, 8:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव, जिन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, उन्हें नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, उन्हें कुछ दिन पहले ही संक्रमण हुआ था। इन्फेक्शन से पीड़ित कॉमेडियन को भी बुखार हो गया है। हालांकि, वे पहले से बेहतर हैं । मेडिकल टीम उसकी हालत पर नजर रखे हुए है। राजू श्रीवास्तव अब रिकवर कर रहे हैं, लेकिन ये स्पीड बहुत धीमी है। वैसे हाल ही में उनका वेंटिलेटर हटाया गया था, इसके बाद उन्हें एक बार फिर से फीवर के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है । 

फैमिली डॉक्टर ने बताई एक्चुअल स्थिति
इससे पहले राजू श्रीवास्तव ( Raju Srivastava) के करीबी फैमिली डॉक्टर डॉ. अनिल मोरारका ( Dr Aneel Morarka ) ने खुलासा किया, "राजू को कुछ दिन पहले इंफेक्शन हुआ था, लेकिन वह कुछ समय में ठीक हो गया था। बीच में उन्हें बुखार हो गया था और इसलिए टीम अब किसी को भी अंदर नहीं आने दे  रही थी, डॉक्टर अत्यधिक सावधानी बरत रहे हैं। केवल उनकी पत्नी और बेटी को अंदर जाने दिया जा रहा है। ये दोनों  उनसे बहुत सावधानी से मिलते हैं मौजूदा हालात में इस स्थिति में यह अहम  है कि उन्हें कोई संक्रमण न हो, और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो।"

अनिल ने खुलासा किया कि राजू श्रीवास्तव ने कुछ दिन पहले अपनी आंखें खोली थीं।  लेकिन उसकी हालत में सुधार की जरूरत है। डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। उम्मीद है, वह खतरे से बाहर हो जाएंगें। मैं कई दिनों तक उनके साथ था।

राजू श्रीवास्तव के लिए अमिताभ बच्चन ने की प्रार्थना 
राजू श्रीवास्तव को आखिरी बार लगभग एक महीने पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन (India's Laughter Champion) के रूप में देखा गया था। वह कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं, राजू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। उन्होंने द कपिल शर्मा शो, गैंग्स ऑफ हुसेपुर, अदालत और कई अन्य शो में अपना शानदार परफॉरमेंस दिया है।  हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनके ठीक होने के लिए कामना की थी।

 

ये भी पढ़िए...

सेट पर चाय बेचने वाले के सवाल से हिल गए थे हिरानी, रोज जब तक एक सीन क्रिएट न हो नहीं लौटते थे घर

Filmfare Awards Red Carpet: डीप नेक गाउन में मलाइका ने उड़ाए सबके होश, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में रिया ने बिखेरा जलवा

ब्लैक लेडी के घर पहुंचने पर खुश हुईं कृति सेनन, बेडरूम से वीडियो शेयर कर बोलीं- 'आज रात में अकेले नहीं सोऊंगी'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios