Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ की फिल्म देने के बाद, अब यह नई शुरुआत करने जा रही है 'आरआरआर' की टीम

एसएस राजामौली (Rajamouli) निर्देशित व राम चरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपए की कमाई के साथ यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। अब तीनों एक बार फिर साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। जानिए क्या है वह प्रोजेक्ट...

 

Ramcharan Junior Ntr and Rajamouli from RRR team are like to launch a RRR themed resturant AKA
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 2:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रिपोर्ट्स की मानें तो एक प्रमुख तेलुगु फिल्म निर्माता ने हाल ही में अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर से संपर्क किया। उन्होंने दोनों अभिनेताओं को फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ मिलकर 'आरआरआर' ब्रांड के साथ एक रेस्तरां शुरू करने का सुझाव दिया। ऐसे में चर्चा है कि अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो तीनों आरआरआर प्रारूप के साथ एक रेस्तरां शुरू कर सकते हैं।

फिल्म की थीम पर ही बेस्ड होगा इंटीरियर
रिपोर्ट्स की मानें तो इस रेस्तरां के कुजिन पर देश के टॉप शेफ काम करेंगे। इस रेस्त्रां में रियल इंडियन कुजिन की पेशकश के अलावा, फिल्म के मुख्य पलॉट के हिसाब से ही इंटीरियर डेकोरेट किया जाएगा। रेस्त्रां का स्टाफ भी आजादी से पहले के फैशन वाले परिधाानों में नजर आएगा। बहरहाल, आरआरआर की रिलीज के बाद से राम चरण और जूनिया एनटीआर अपनी पर्सनल लाइफ और दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि दोनों इस आइडिया पर काम शुरू करेंगे। पर इतना तय है कि अगर आरआरआर की थीम पर रेस्त्रां बनेगा तो यह फैंस के बीच हिट जरूर होगा। 

'आरसी 15' और 'गॉडफादर' पर जुटे हैं राम चरण
वर्कफ्रंट की बात करें ते राम चरण इन दिनों 'आरसी 15' की शूटिंग में जुटे हुए हैं। इस पॉलिटिकल ड्रामा को शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा राम फिल्म 'गॉडफादर' भी को-प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इसमें उनके पिता चिरंजीवी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे। यह उनकी तेलुगु डेब्यू फिल्म होगी। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म 'लूसिफर' की रीमेक है।

'केजीएफ' फेम डायरेक्टर प्रशांत के साथ काम करेंगे जूनियर एनटीआर
वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'केजीएफ' फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ है। इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल 'एनटीआर 31' रखा गया है। प्रशांत नील इन दिनों प्रभास के साथ 'सालार' पर काम कर रहे हैं और वहीं एनटीआर इन दिनों कोरटाला शिवा के साथ अपनी एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही दोनों इन फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेंगे वे 'एनटीआर 31' पर साथ जुटेंगे।

और पढ़ें...

एक्टर रणदीप हुड्डा ने पूरा किया 22 सालों तक भाई से दूर रही इस बहन को किया वादा

Video: 14 अप्रैल को शादी, 27 जून को खुशखबरी... मां बनने वाली हैं Alia bhatt, नीतू कपूर ने बहू पर लुटाया प्यार

JUG JUGG JEEYO' ने दी 'द कश्मीर फाइल्स' को मात, इस साल अब तक की चौथी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर हिंदी फिल्म बनी

मां बनने वाली हैं 29 साल की आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios