Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aamir Khan के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे Ranbir Kapoor, एक रोमांचक प्रोजेक्ट में दोनों आएंगे नजर

आमिर खान और रणबीर कपूर जल्द ही एक रोमांचक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो आमिर और रणबीर दोनों को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है।

ranbir kapoor aamir khan seen together in same project bollywood stars will shoot next year KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 28, 2021, 11:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आरके ने आमिर के साथ 2014 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म पीके (PK) में भी काम था। उनके फैंस कई सालों से उन्हें किसी दूसरे प्रोजेक्ट साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं और खबरों की मानें तो ऐसा होने जा रहा है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही एक रोमांचक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो आमिर और रणबीर दोनों को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। दोनों सालों से एक साथ काम करने का इंतजार कर रह थे और आखिरकार वो स्क्रिप्ट मिल गई है जो दोनों को पसंद आई। आमिर फिल्म का निर्माण करेंगे और 2022 की दूसरी छमाही में फिल्म शुरू होने की संभावना है।


आमिर खान ने की थी आरके की तारीफ
2016 में करन जौहर की ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज के बाद, आमिर ने आरके और फिल्म की तारीफ सोशल मीडिया पर की थी। उन्होंने लिखा था- अभी-अभी 'ऐ दिल...' देखी। क्या फिल्म है! मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई! करन ने गेंद को स्टेडियम के बाहर मारा है। रणबीर, ऐश्वर्या और अनुष्का ने अच्छा काम किया है। बेस्ट एक्टर हैं रणबीर! अवश्य देखें। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर अद्वैत चंदन की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे, जो फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। वहीं, रणबीर के पास एनिमल, ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और लव रंजन की अगली फिल्म पाइपलाइन में है। 


आमिर खान ने मांगी थी माफी
आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अब ये फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। जिस डेट को उनकी फिल्म रिलीज हो रही है उसी दिन साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 भी रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में कौन बाजी मारेगा, यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन आमिर ने इस क्लैश की वजह से केजीएफ 2 के मेकर्स से माफी मांगी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो आमिर ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के विजुअल इफैक्ट्स की वजह से रिलीज में देरी हो रही है। उनके पास दो ही ऑप्शन हैं। वे जल्दी से फिल्म कंप्लीट कर इसे रिलीज करें या फिर क्वालिटी वर्क पर ध्यान देते हुए इसे थोड़ा देरी से रिलीज करें। चूंकि आमिर को जल्दबाजी पसंद नहीं है, इसलिए वे दूसरे ऑप्शन के साथ गए हैं। इस वजह से लाल सिंह चड्ढा को उस दिन रिलीज करने के लिए मजबूर हुए हैं, जिस दिन केजीएफ 2 रिलीज हो रही है।

 

ये भी पढ़ें -
अपनी हल्दी सेरेमनी में मंगेतर संग जमकर नाचा Kundali Bhagya का एक्टर, कुछ घंटों बाद लेगा 7 फेरे

Malaika Arora की ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से हुई लड़ाई, सामने आ रही ये बड़ी वजह

बिना शादी के ही मां बन गई Sanjay Dutt की ये एक्ट्रेस, अब 5 साल की बेटी को लेकर कही ये बात

Kareena Kapoor हुई दोनों बेटों से परेशान, Taimur-Jeh की ये आदतें बनी मुसीबत, संभालना हुआ मुश्किल

तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा.. जब आधी को Salman Khan के कमरे में जाकर इस शख्स ने किया था सवाल

Film Antim Screening: 61 साल की Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने ढाया कहर, अपनी अदाओं ने लूटी महफिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios