Asianet News HindiAsianet News Hindi

रणबीर कपूर के डॉगी ने किया उनपर हमला, चेहरे पर बना घाव, आनन-फानन में जाना पड़ा अस्पताल

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया है, जिसके कारण उन्हें आनन-फानन में अस्पताल जाना पड़ा। वैसे आपको बता दें कि रणबीर अपने पेट्स से काफी प्यार करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास डॉग्स और कैट्स है। 

ranbir kapoor got bitten by his pet dog visit to hospital recently KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2020, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया है, जिसके कारण उन्हें आनन-फानन में अस्पताल जाना पड़ा। वैसे आपको बता दें कि रणबीर अपने पेट्स से काफी प्यार करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास डॉग्स और कैट्स है। 

Ranbir Kapoor Fan Club on Twitter: "My goal in life is to be as ...
डॉग ने किया अटैक
रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के डॉगी ने उनपर अटैक कर दिया था। जिससे उनके चेहरे पर भी कुछ घाव आए हैं। बताया जा रहा है कि यह कोई साधारण खरोंच नहीं थी, इस वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।डॉग द्वारा चेहरे पर किए अटैक की वजह से वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए डॉक्टर की सलाह लेने वे आनन-फानन में वे अस्पताल गए। 

Anushka Sharma Ranbir Kapoor With Dogs Wishing Noise Free Diwali ...
हाल ही में खोया पिता को
बता दें कि रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने पिता ऋषि कपूर को खोया। 30 अप्रैल को ऋषि की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में है। फिल्म साल के आखिरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन माना जा रहा है कि अब रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios