Asianet News Hindi

कोरोना को मात देकर जिम लौटे Ranbir Kapoor, ट्रेनर ने नीतू सिंह के बेटे की फिटनेस को लेकर कही ऐसी बात

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोरा का कहर है। हर दूसरे दिन किसी न किसी सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, कुछ सेलेब्स इस घातक वायरस को मात देकर ठीक भी हो गए हैं। इन्हीं में से एक है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)। रणबीर कोरोना से ठीक होने बाद वापस अपनी फ‍िजिक पर ध्यान देने लगे हैं। कोरोना निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद वे जिम वापस लौट चुके हैं। एक्टर के ट्रेनर दीपेश भट्ट ने उनकी जिम वापसी पर उनके वर्कआउट के बारे में बताया है। दीपेश ने बताया कि रणबीर अभी हैवी वर्कआउट नहीं कर रहे हैं।

ranbir kapoor trainer speaks about neetu singhs son fitness post covid infection KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 4, 2021, 7:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों कोरोरा का कहर है। हर दूसरे दिन किसी न किसी सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) भी पॉजिटिव पाए गए। वहीं, दूसरी ओर कुछ सेलेब्स इस घातक वायरस को मात देकर ठीक भी हो गए हैं। इन्हीं में से एक है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)। रणबीर कोरोना से ठीक होने बाद वापस अपनी फ‍िजिक पर ध्यान देने लगे हैं। कोरोना निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद वे जिम वापस लौट चुके हैं। एक्टर के ट्रेनर दीपेश भट्ट ने उनकी जिम वापसी पर उनके वर्कआउट के बारे में बताया है। दीपेश ने बताया कि रणबीर अभी हैवी वर्कआउट नहीं कर रहे हैं।

नेशनल ऑर्गन डोनेशन डे' पर रणबीर कपूर ने लिया बड़ा फैसला, अंगदान का किया  ऐलान - पर्दाफाश
हाल ही में मिड-डे को दिए इंटरव्यू में दीपेश ने रणबीर के वर्कआउट रूटीन के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि कोरोना होने के बाद रणबीर बहुत जल्द कमजोरी से उबर गए। वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जिस तरह की फिजिक की जरूरत है, उस पर काम करना शुरू कर चुके हैं। वे जब ठीक हुए, तब हमने उन्हें और तीन दिन रुककर धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरू करने को कहा।


उन्होंने बताया- पहले दिन रणबीर ने बेस‍िक स्ट्रेचेज किए। हमने लाइट वेट्स, 5-7 किलो लिफ्ट‍िंग की। इस वक्त हैवी लिफ्ट‍िंग बिल्कुल नहीं करना चाह‍िए। पिछले कुछ दिनों में रणबीर अपने उसी फिटनेस लेवल के नजदीक पहुंच गए हैं जैसा कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले थे। ये वायरस हर किसी को अलग-अलग तरीके से प्रभाव‍ित करता है। जिम के अलावा रणबीर अपने काम पर भी लौट चुके हैं। उन्हें गर्लफ्रेंड आल‍िया भट्ट के साथ डबिंग स्टूड‍ियो के बाहर देखा गया था। रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर और आल‍िया पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर के पास शमशेरा, एन‍िमल और लव रंजन की फिल्म भी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios