Asianet News HindiAsianet News Hindi

रातों रात स्टार बनी इस महिला का लोगों ने उड़ाया मजाक, चाय की छलनी और बोतल को माइक बनाकर गाया गाना

रानू मंडल अपनी आधी जिंदगी रेलवे प्लेटफॉर्मों, स्टेशनों पर गुजार चुकी हैं। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं।

Ranu Mondal Viral Video With himesh reshamiya Social media users make fun of her
Author
Mumbai, First Published Aug 27, 2019, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करने वाली महिला रानू मंडल तो सभी को याद होगी। वे लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' को गाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं। उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया, जिसके बाद रानू का सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी...' का रिकॉर्डिंग करते हुए हिमेश के संग वीडियो वायरल हुआ। अब इसी पर यूजर्स ने महिला का मजाक उड़ाते हुए फनी वीडियोज बनाकर ट्विटर पर शेयर किए हैं। 

यूजर्स ने बनाए ऐसे फनी वीडियोज

एक यूजर ने ट्विटर अकाउंट पर फनी वीडियो बनाकर शेयर किया। इसमें एक लड़का रानू की स्टाइल में शॉल ओढ़े, हेडफोन लगाए और पानी की बोतल को माइक बनाकर महिला की नकल कर रहा है। इसके साथ ही हिमेश की तरह दूसरा लड़का गाना गाने के इशारे कर रहा है। वहीं दूसरा यूजर चाय की छलनी का माइक बनाकर सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ कैप्शन लिखा, 'टैलेंट को खोद-खोद कर निकाल रहे हैं हिमेश सर।'

 

ऐसे हुई थीं फेमस 

रानू मंडल अपनी आधी जिंदगी रेलवे प्लेटफॉर्मों, स्टेशनों पर गुजार चुकी हैं। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। एक दिन वहां से गुजरते वक्त एक शख्स ने उनका गाना सुना और उसने रानू का गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌ कर ली। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। महिला को 'प्यार का नगमा...' गाते देख सभी लोग उनकी आवाज से प्रभावित हुए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद हिमेश रेशलमियां उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा ऑफर दिया।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios