Asianet News HindiAsianet News Hindi

IIFA-2023 में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, अबू धाबी में लगेगा सेलिब्रिटीज का मजमा

23वें IIFA अवॉर्ड्स में अपने परफॉर्मेंस को लेकर रणवीर सिंह बेहद एक्साइटेड हैं। उनका मानना है कि आइफा का यह एडिशन पिछले सभी एडिशंस के मुकाबले काफी शानदार होने वाला है।

Ranveer Singh To Perform At IIFA awards 2023 GGA
Author
First Published Nov 8, 2022, 6:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अगले साल दुबई में होने जा रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगे। 23वें IIFA अवॉर्ड्स अबू धाबी के एतिहाद एरिना में होंगे। अवॉर्ड्स और वीकेंड फंक्शन 10 और 11 फ़रवरी 2023 को अबू धाबी के यस आइलैंड (जहां एतिहाद अरेना मौजूद है)  में होंगे, जिसमें संगीत और मनोरंजन का तड़का लगाया जाएगा। यूएई में यह सेरेमनी दूसरी बार होने जा रही है। 

यस आइलैंड के ब्रांड एम्बेसडर हैं रणवीर

रणवीर सिंह यस आइलैंड के ब्रांड एम्बेसडर हैं। उनका कहना है कि वे IIFA सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बकौल रणवीर, "मैं एक बार फिर IIFA में अपने परफॉर्मेंस को लेकर एक्साइटेड हूं, जो यादगार होने वाला है। क्योंकि मैं घर से दूर अपने दूसरे घर यस आइलैंड में परफॉर्मेंस दूंगा।"

रणवीर सिंह को बेसब्री से इंतजार

रणवीर ने आगे कहा, "इतनी शानदार लोकेशन का ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते मैं इंडस्ट्री के अपने फ्रेंड्स के साथ इसे दिखाने और दर्शक के तौर पर इस इवेंट का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि यस आइलैंड में IIFA का अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव होने वाला है। क्योंकि मैं जानता हूं कि यह तरह से एपिक होगा।"

सेरेमनी में लगेगा सेलेब्स का मजमा

इस बार IIFA अवॉर्ड्स अबू धामी के संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय और मिराल के साझा प्रयास से पूरा कराया जाएगा। इवेंट में बॉलीवुड से सलमान खान, वरुण धवन, करन जौहर और कृति सेनन समेत कई इंडियन सेलेब्स इस शानदार शाम का हिस्सा बनने की तैयारी कर रहे हैं। सेरेमनी के टिकट बिकने शुरू हो गए हैं, जिन्हें एतिहाद अरेना की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में दिखे थे 

बात रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी थी। दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन वाली इस फिल्म में शालिनी पांडे, रत्ना पाठक और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'सर्कस' है, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। रणवीर के साथ-साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के अभिनय से सजी यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होनी है। इसके अलावा रणवीर की एक अन्य फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी बनकर तैयार है, जिसके डायरेक्टर करन जौहर हैं और जिसमें आलिया भट्ट, धर्मेन्द्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

और पढ़ें...

आलिया भट्ट की बेटी की 'पहली फोटो' वायरल? देखकर लोग बोले- चेहरा ही बदल दिया

3 साल में अक्षय कुमार की 8 में से 6 फ़िल्में फ्लॉप, इज्जत बचाने इन 3 मूवीज पर झोंक रहे पूरी ताकत

अभी से 'RRR' का रिकॉर्ड तोड़ रही 'पुष्पा 2', विदेशों में इतने करोड़ में बेचने की हो गई तैयारी!

कौन हैं ऋतिक रोशन की यह खूबसूरत बहन, जो बनीं कार्तिक आर्यन की नई गर्लफ्रेंड?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios