Asianet News HindiAsianet News Hindi

अभी से 'RRR' का रिकॉर्ड तोड़ रही 'पुष्पा 2', विदेशों में इतने करोड़ में बेचने की हो गई तैयारी!

'पुष्पा 2 : द रूल ' के पहले पार्ट ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 350 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरी ओर 'KGF 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बनाए। ऐसे में मेकर्स को पूरा भरोसा है कि 'पुष्पा 2' पर भी खूब पैसों की बरसात होगी।

Pushpa 2 Makers Demanding An Amount More Than Of RRR For Its Overseas Theatrical Rights GGA
Author
First Published Nov 8, 2022, 2:58 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  स्टारर 'पुष्पा 2 : द रूल' (Pushpa 2 The Rule) को लेकर बड़ी खबर आई है। फिल्म के पहले पार्ट की सफलता को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने दूसरे पार्ट को विदेशों के मार्केट में भारी भरकम रकम में बेचने का फैसला लिया है।  यह दावा एक मीडिया रिपोर्ट में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स के लिए लगभग 80 करोड़ रुपए की डिमांड रखी है। हालांकि, डिस्ट्रीब्यूटर्स यह रकम देने को तैयार होते हैं या नहीं? यह देखना दिलचस्प होगा।

'RRR' के राइट्स से ज्यादा रकम

मेकर्स की ओर से इस दावे पर अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अगर यह सही है तो यह रकम एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' के थिएट्रिकल राइट्स से भी ज्यादा है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स लगभग 70 करोड़ रुपए में बिके थे। सभी जानते हैं कि 'RRR' ने दुनियाभर में लगभग 1100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

मेकर्स ने क्यों बढ़ाए राइट्स के दाम?

दरअसल, यश स्टारर 'KGF Chapter 2' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। प्रशांत नील के निर्देशन वाली इस का दुनियाभर में कलेक्शन 1250 करोड़ रुपए के आसपास रहा, जो कि इस साल की किसी भी इंडियन फिल्म के लिहाज से सबसे ज्यादा है। फिल्म की इस सफलता को देखते को देखते हुए हर किसी को लग रहा है कि 'पुष्पा 2 : द रूल' भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। क्योंकि फिल्म का पहला पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के सिर चढ़कर बोला था। खैर, अब यह तो देखने वाली बात होगी कि 'पुष्पा 2' 'KGF 2' का इतिहास दोहरा पाती है या नहीं।

पुष्पा 2 में कई नए किरदार आएंगे नजर

सुकुमार के निर्देशन में बन रही 'पुष्पा 2 : द रूल' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना समेत पुरानी स्टारकास्ट के साथ-साथ इस बार ने किरदार भी इंट्रोड्यूस जाएंगे। हाल ही में एक इवेंट के दौरान अल्लू अर्जुन ने फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट दिया था। उन्होंने बताया था कि पहले पार्ट में जहां तकिया कलाम 'झुकेगा नहीं' था, वहीं, दूसरे पार्ट में उनके किरदार का तकिया कलाम 'बिल्कुल झुकेगा नहीं' होगा। 

450 करोड़ से ज्यादा में हो रहा निर्माण

फिल्म के बजट को लेकर भी कयासों का दौर जारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला पार्ट जहां 194 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था, वहीं दूसरे पार्ट पर मेकर्स लगभग 450 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर रहे हैं।

और पढ़ें...

कौन हैं ऋतिक रोशन की यह खूबसूरत बहन, जो बनीं कार्तिक आर्यन की नई गर्लफ्रेंड?

दूसरी बार मां बनी 'साथ निभाना साथिया' फेम राशि, दो महीने पहले अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

अपनी बीमारी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स पर भड़कीं साउथ एक्ट्रेस सामंथा, बोलीं- मैं अभी मरी नहीं हूं

57 साल के एक्टर की गर्लफ्रेंड उसके बेटे से भी 2 साल छोटी, ट्रोल हुई तो दिया यह करारा जवाब

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios