Asianet News HindiAsianet News Hindi

दूसरी बार मां बनी 'साथ निभाना साथिया' फेम राशि, दो महीने पहले अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

रुचा हसबनीस लगभग दो साल पहले तब खूब चर्चा में रही थीं, जब 'साथ निभाना साथिया' में कोकिला बेन उर्फ़ रूपल पटेल के साथ उनके पॉपुलर डायलॉग 'रसोड़े में कौन था' पर  एक रैप वायरल हुआ था। इस रैप में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली जिया माणेक भी दिखाई दी थीं।

Saath Nibhaana Saathiya Fame Rashi Ben Aka Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy GGA
Author
First Published Nov 8, 2022, 12:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) में राशि बेन (Rashi Ben) का रोल कर घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (Rucha Hasabnis)  दूसरी बार मां बन गई हैं। 34 साल की एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है और सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी फैन्स के साथ साझा की है। रुचा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हाथों में एक बोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं और बेबी के पैरों की झलक इसमें दिखाई दे रही है। रुचा के प्लेकार्ड पर लिखा है, "You Are Margic."

रुचा के फ्रेंड्स और फैन्स दे रहे बधाई

एक्ट्रेस ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, "रूही का साइडकिक यहां हैं और यह एक लड़का है।" रुचा ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की, उनके फ्रेंड्स और फैन्स उन्हें बधाई देने लगे। भवानी पुरोहित दवे, अदा खान, काजल पिसल और मोहम्मद नाजिम खिलजी जैसे रुचा के दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। आदिश्री जोशी नाम की एक इंस्टा यूजर का कमेंट है, "बधाई हो मौसी। अपने छोटे भाई से मिलने के लिए एक्साइटेड हूं।" शीतल प्रधान नाम की एक इंस्टा यूजर का कमेंट है, "अमेजिंग रुचा। बधाई हो। हमारे लड़के एक ही उम्र के होंगे।"

Saath Nibhaana Saathiya Fame Rashi Ben Aka Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy GGA

2019 में बेटी की मां बनी थीं रुचा

मूल रूप से मुंबई, महाराष्ट्र की ही रहने वाली रुचा हसबनीस ने 26 जनवरी 2015 को लॉन्ग टाइम बॉय राहुल जगदाले से शादी की। 10 दिसंबर 2019 को उन्होंने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने रूही रखा है। अगस्त 2022 में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि वे दोबारा मां बनने वाली हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी रूही एक बोर्ड के सामने खड़ी हुई थी, जिस पर 'बिग सिस्टर' लिखा हुआ था।

Saath Nibhaana Saathiya Fame Rashi Ben Aka Rucha Hasabnis Welcomes Baby Boy GGA

2009 से टीवी इंडस्ट्री में हैं रुचा

रुचा हसबनीस के करियर की बात करें तो उन्होंने 2009 में उन्होंने मराठी ड्रामा 'चार चौघी' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने हिंदी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में कैमियो किया और 2010 में 'साथ निभाना साथिया' से उन्हें करियर का सबसे बड़ा ब्रेक मिला। उनके किरदार राशि को लोगों ने खूब पसंद किया। शादी के बाद रुचा ने टीवी से बाक ले लिया था। 2021 में उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भारती सिंह के गेम शो 'इंडियन गेम शो' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था।

और पढ़ें...

अपनी बीमारी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स पर भड़कीं साउथ एक्ट्रेस सामंथा, बोलीं- मैं अभी मरी नहीं हूं

57 साल के एक्टर की गर्लफ्रेंड उसके बेटे से भी 2 साल छोटी, ट्रोल हुई तो दिया यह करारा जवाब

400 करोड़ का आंकड़ा छूने जा रही 'कांतारा' के स्टार्स की फीस, किसी को1.25 तो किसी को मिले 4 करोड़

300 Cr की 3 फ़िल्में देने वाली इकलौती एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, कर रहीं अपनी इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios