Asianet News HindiAsianet News Hindi

300 Cr की 3 फ़िल्में देने वाली इकलौती एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, कर रहीं अपनी इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग

एक्ट्रेस के तौर पर अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म चार साल पहले 2018 में आई 'जीरो' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। हालांकि, प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी दो वेब सीरीज 'पाताल लोक' और 'माई : अ मदर्स रेज' और एक फिल्म 'बुलबुल' 2020 में रिलीज हुई थीं।

Anushka Sharma Started Last Schedule of Chakda Express GGA
Author
First Published Nov 7, 2022, 6:32 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई में अपनी अगली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' (Chakda Express) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इंडस्ट्री के विश्वसनीय सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है। एक सीनियर ट्रेड सोर्स ने इस बात का खुलासा करते हुए इसे सही बताया है और कहा कि अनुष्का ने 'चकड़ा एक्सप्रेस' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। 

नॉन स्टॉप शूटिंग कर रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से 'चकड़ा एक्सप्रेस' की नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने हमेशा से ही परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई कसर बाकी नहीं रखी है। मशहूर तेज गेंदबाज की भूमिका में पूरी तरह से ढल जाने के लिए अनुष्का ने महीनों की तैयारी की है। चूंकि वे लगातार शूटिंग कर रही हैं, ऐसे में मुंबई में उनका यह शेड्यूल काफी थकाऊ है।
 
नेटफ्लिक्स की फिल्म में ऐसी होगी कहानी

विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गति वाली महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी के जीवन और समय पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे यह तेज गेंदबाज क्रिकेट खेलने के अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद लगातार आगे बढ़ती जाती है। 

विश्व कीर्तिमान बनाने वाली महिला क्रिकेटर

भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकीं झूलन देश में क्रिकेट को अपना करियर बनाने की इच्छुक लड़कियों के लिए एक आदर्श हैं। वर्ष 2018 में उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट भी जारी किया गया था। अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी झूलन के नाम है।

300 करोड़ की 3 फ़िल्में देने वाली इकलौती एक्ट्रेस 

अनुष्का अपनी पीढ़ी की सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे 'सुल्तान', 'पीके' और 'संजू' जैसी 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली तीन फिल्में देने वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं। इस प्रोजेक्ट को देश की एक महिला स्पोर्ट्स आइकन के लिए सबसे बड़ा सम्मान बनाने के लिए वे भरपूर प्रयास करेंगी।

और पढ़ें...

SRK की 'पठान' में कैसा होगा जॉन अब्राहम का किरदार? डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

रवीना टंडन को फैन ने भेजीं अश्लील तस्वीरें और खून की बोतल, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

30 साल बाद अपनी उसी दुनिया में लौट रहा बॉलीवुड का यह एक्टर, जहां से की थी करियर की शुरुआत

'दृश्यम 2' की एक्ट्रेस को शादी होते ही मिला इतना महंगा तोहफा कि कीमत में बन जाएं 'कांतारा' जैसी 2 फ़िल्में

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios