Asianet News HindiAsianet News Hindi

'टिप टिप बरसा पानी' पर प्रभास के साथ रोमांटिक हुईं रवीना, पीली साड़ी में दिखाए शानदार डांस मूव्स

'साहो' में प्रभास को किलर लुक पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसके लिए उन्होंने 7-8 किलो वजन कम किया। बाहुबली के वक्त उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था। 

Raveena Tandon Romantic Dance With Saaho Star Prabhas
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2019, 5:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'बाहुबली' स्टार प्रभास इन दिनों अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म 'साहो' को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रभास अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। बीते रोज प्रभास डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' सीजन 9 में पहुंचे। यहां उन्होंने शो की जज रवीना टंडन के साथ जमकर डांस किया। पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं रवीना टंडन के साथ प्रभास ने फिल्म 'मोहरा' के रोमांटिक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर डांस किया। इस दौरान प्रभास ने अक्षय की तरह कुछ डांस मूव्स किए। 

रवीना और प्रभास की परफॉर्मेंस देख बजी सीटियां...
स्टेज पर जब रवीना और प्रभास ने इस सुपरहिट गाने पर परफॉर्म किया तो दर्शकों ने जमकर सीटियां बजाईं। शो में प्रभास की को-स्टार श्रद्धा कपूर भी मौजूद थीं। बता दें कि 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

'साहो' के लिए प्रभास ने घटाया 7-8 किलो वजन...
साहो के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की मेकिंग की झलक दिखाते हुए शेड्स ऑफ साहो सीरीज रिलीज की थी जिसके दोनों वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। प्रभास को यह किलर लुक पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसके लिए उन्होंने 7-8 किलो वजन कम किया। फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया था और साथ ही वो जिम में भी जमकर पसीना बहाते थे।

इस वजह से बढ़ानी पड़ी रिलीज डेट...
पहले 'साहो' 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसी दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज होनी थीं। पहली अक्षय कुमार की मिशन मंगल और दूसरी जॉन अब्राहम की बाटला हाउस। किसी भी तरह के क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसे 15 दिन बाद यानी 30 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios