Asianet News HindiAsianet News Hindi

रवि किशन के पीए को हुआ कोरोना, संपर्क में आए सभी लोगों का होगा टेस्ट

रवि किशन ने अपने कर्मियों और आमजन से अपील की कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है। गोरखपुर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रवि ने कहा कि 'आप सभी लोग घरों पर ही रहें और बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकलें।

Ravi kishan PA tested Corona Positive for Covid 19 KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना का कहर दुनिया भर में देखने के लिए मिल रहा है। लोग लगातार इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। बीते दिनों अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। अब इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का काम काज देख रहे पीए गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पीए के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। फिलहाल, रवि किशन की उनसे मुलाकात नहीं हुई है।

रवि किशन ने कही ये बात 

हाल ही में मीडिया से बातचीत में रवि किशन ने बताया कि 42 साल के गुड्डू पांडे उनके प्रिय साथी हैं, जो दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। वो कुछ दिनों से दिक्कत महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई और इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। एक्टर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।  

रवि किशन ने अपने कर्मियों और आमजन से अपील की कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है। गोरखपुर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रवि ने कहा कि 'आप सभी लोग घरों पर ही रहें और बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकले और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।' बता दें कि इस समय बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर कोरोना का ज्यादा असर दिख रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन और उनकी फैमिली इस वायरस के चपेट में आई। वैसे अमिताभ बच्चन ही नहीं बीते दो दिनों में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े करीब एक दर्जन लोग हैं, जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios