Asianet News HindiAsianet News Hindi

विकास दुबे की मौत पर ब्राह्मणवाद को लेकर बहस तेज तो रवि किशन ने दिया ये जवाब

भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन ने गैंगस्टर विकास दुबे और इन दिनों चल रही ब्राह्मणवाद पर बहस को लेकर मीडिया से खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। रवि ने बताया कि विपक्षी दल क्यों बौखलाए हुए हैं?

Ravi kishan talked about gangster vikas dubey know what he said KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2020, 8:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन ने गैंगस्टर विकास दुबे और इन दिनों चल रही ब्राह्मणवाद पर बहस को लेकर मीडिया से खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। रवि ने बताया कि विपक्षी दल क्यों बौखलाए हुए हैं? एक्टर ने कहा कि ये जो विकास दुबे था, पहली बात तो अपराधी की कोई जाति-धर्म नहीं होता है। उसने भी जब पहली गोली चलाई थी तो एक ब्राह्मण को ही मारा था, जिनका नाम संतोष शुक्ला था। 

विकास दुबे और ब्राह्मणों पर बोले रवि किशन

रवि किशन ने कहा कि विकास दुबे ने ज्यादातर ब्राह्मणों को ही निशाना बनाया था। वो मारता गया, कत्ल करता गया, गलत काम करता गया और पैसा-रुतबा दबंगई के साथ आगे बढ़ता गया। उस अपराधी ने भी तो किसी ब्राह्मण को नहीं बक्शा तब कहां थे ये ब्राह्मणवाद पर चीखने वाले लोग। इसके साथ ही ब्राह्मणवाद को लेकर रवि ने कहा कि अपने कर्मों से पहचाना जाता है सरनेम से नहीं। विकास दुबे ने कभी भी अपने जीवन में ब्राह्मण धर्म नहीं निभाया और आज जो भी विपक्षी पार्टी ये कह रही है कि ये गलत है उन्हें अपने जमीर में झांकना चाहिए।

सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा फेक प्रोपगेंडा 

रवि किशन ने कहा कि विपक्ष वाले सोशल मीडिया पर ब्राह्मणवाद को लेकर फेक मुहीम चला रहे हैं। कोई शुक्ल लिख रहा है तो कोई शर्मा चिल्ला रहा है तो कोई नकली दुबे, चौबे, मिश्रा, तिवारी बन कर रो रहा है। ये सब इनका सोचा समझा नाटक है, ये सारे अकाउंट फेक हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर रवि का कहना है कि जिस योगी महाराज पर लोग आरोप लगा रहे हैं वो तो एक संयासी हैं, जो सारे धर्म और जाति को त्याग कर संयासी बना है। एक संयासी ही अपने धर्म को छोड़कर उसका श्राद्ध कर देता है, जो संयासी अपने माता-पिता का नाम छोड़ दे, जिसके लिए कोई जाति धर्म का बंधन न रह गया हो, जो सिर्फ एक धर्म के लिए जीता है वो है राष्ट्र हित। अब आप सब छोड़िए ब्राह्मणवाद पर चिल्लाने वालों से उन्होंने कहा कि गोरखपुर का सांसद है रवि किशन शुक्ला यहां भी ले आओ ब्राह्मणवाद कैसे कोई सोच सकता है कि योगी या सरकार ब्राह्मण विरोधी है मेरी समझ से बाहर है।

रवि आगे कहते हैं कि वो कहना चाहेंगे कि ये जो विपक्षी दल है इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। जैसा कि सब देख रहे हैं कि मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने जो काम किया है वो सब देख कर सारे विपक्षी दल बौराए बैठे हैं। पागल हो रहे हैं। इसलिए, कुछ नहीं मिला तो अब गुंडे-बदमाशों की, जो एक आरोपी है, उसी की जाति-धर्म के पीछे जान दे दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि भाई ये बताओ ऐसे आरोपियों का कोई जाति-धर्म होता है क्या? ये तो समाज की गंदगी हैं, जिसे हर हाल में साफ होना चाहिए।

रवि किशन की दमदार एक्टिंग का Combo है ...

मोदी सरकार के कामों की रवि किशन ने की तारीफ 

रवि किशन ने इस महामारी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इस समय अद्भुत काम कर रही है। कोरोना ( Covid -19) में जिस तरह मोदी सरकार काम कर रही है आप देखिए 135 करोड़ की आबादी में अस्सी करोड़ लोगों के घर अनाज और एक हजार रुपया प्रति आदमी दिया है। इस काम में हमारा भी योगदान रहा है हमने भी गोरखपुर से सभी बड़े-छोटे, सांसद, पार्षद सबने मिल कर जमीनी स्तर से जुड़ कर हर एक काम को स्वयं अपनी निगरानी में करवाया है। हमारा यही काम करने का जुनून और समर्पण देख कर विपक्षी हैरान हैं।

देश की जनता ने जताया विश्वास 

रवि किशन ने आगे कहा कि चाहे देश में मोदी या उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार हो इस लॉकडाउन में सारे देश ने संयम बांधे रखा। जनता ने देश की सरकार और मोदी जी पर अपना भरोसा जताया। आज पांचवा महीना चल रहा है ये सिर्फ अच्छे नेतृत्व और अच्छी सरकार पर भरोसा ही तो है। सारे देश का प्रेम हमारे प्रधानमंत्री और उनकी सरकार के साथ है और यहां उत्तर प्रदेश में योगीजी महाराज का नेतृत्व देख लीजिए देश की जनता पूरे संयम के साथ सरकार के साथ है।

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि जो लोग योगी पर निशाना साध रहे हैं, बड़ा धर्म और अधर्म का ज्ञान बांट रहे हैं। इनमें से किसी को भी सनातन धर्म  का ज्ञान है, उसकी गरिमा की पहचान है? इन विपक्षी दलों को नहीं मालूम की ब्राह्मणत्व क्या है, सनातन धर्म क्या है और हिंदुत्व क्या है> 

विपक्षों ने सनातन धर्म को समझा ही नहीं

रवि किशन ने विपक्ष पर अपना हमला करते हुए कहा कि अब जब सारा देश फिर से उसी चक्र को समझ रहा है, वापस अपनी संस्कृति को पहचान रहा है। दोबारा सारा भारत सनातन धर्म में लीन हो रहा है। राष्ट्रहित की बात कर रहा है। तब ये सारे विपक्षी ओछी राजनीति करने लग जाते हैं, माहौल को खराब करने के कोशिश करते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios