Asianet News Hindi

सीता के किरदार को लेकर चर्चा में करीना कपूर, यूजर ने पूछा- तुम्हारे अंदर मां सीता वाले कौन से लक्षण, शर्म करो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर इन दिनों लोगों में काफी गुस्सा है। इसकी वजह हाल ही में आई उस खबर को माना जा रहा है, जिसमें कहा गया कि करीना कपूर एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है। इस खबर के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। 

Reason Behind Kapoor Kapoor Khan Boycott Trending on Twitter KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 12, 2021, 2:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर इन दिनों लोगों में काफी गुस्सा है। इसकी वजह हाल ही में आई उस खबर को माना जा रहा है, जिसमें कहा गया कि करीना कपूर एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है। इस खबर के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। यहां तक कि लोग इस खबर के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए करीना कपूर के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स छोटे-छोटे वीडियो क्लिप बनाकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 


अरुण यादव नाम के एक यूजर ने कहा- मुझे अभी तक ये समझ नहीं आ रहा है कि ये बॉलीवुड के लोग, ये खान गैंग हिंदू आस्थाओं का मजाक बनाना कब बंद करेंगे। मुझे तो ऐसा लगता है कि इनको हमारा मजाक बनाने में मजा आने लगा है। कोई सोच भी कैसे सकता है कि करीना कपूर खान, तैमूर की मां, सैफ अली खान की बीवी मां सीता का रोल कर सकती है? और उसके लिए तुम उसे 12 करोड़ रुपए भी दोगे। 

हिंदू आस्थाओं का मजाक नहीं करेंगे बर्दाश्त : 
अरुण यादव ने आगे कहा- आखिर इसमें क्या गुण हैं माता सीता के जो ये उनका रोल निभाएगी? अरे शर्म करो, डूब मरो। ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेस हैं, जिनमें कुछ गुण हैं। जो हमारी सनातन संस्कृति को समझती हैं। उनको इस रोल के लिए लो। मैं तुम्हें चेतावनी देता हूं कि अगर तुम लोगों ने इस खान गैंग की करीना कपूर खान को मां सीता के रोल में लिया तो इसका हम पुरजोर विरोध करेंगे और ये फिल्म तो कभी रिलीज होने नहीं देंगे। हमारी आस्थाओं के साथ जो भी नेता या अभिनेता खिलवाड़ करेगा हम उसको कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

 

ये है पूरा मामला : 
दरअसल, हाल ही में खबर आई की एक फिल्म में 'सीता' के रोल के लिए जब मेकर्स ने करीना कपूर खान से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपए की डिमांड की। जबकि इससे पहले वो बतौर फीस 6 से 8 करोड़ चार्ज करती थीं। इस खबर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग करीना के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड हो रहा है। हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए साफ किया कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios