Asianet News HindiAsianet News Hindi

65 साल की रेखा ने किया कोरोना टेस्ट से इनकार, इस वजह से बीएमसी टीम को लौटना पड़ा खाली हाथ

65 साल की रेखा के बंगले के गार्ड के संक्रमित पाए जाने के बाद उस इलाके में चार और बंगलों के वॉचमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन सभी को बीएमसी के कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। इस बीच रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार करते हुए खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। बता दें कि बीएमसी ने उनके बंगले को शनिवार को सील कर दिया था और परिसर में कंटेनमेंट जोन घोषित करने वाला एक बोर्ड भी लगाया है। रेखा का बंगला 'सी-स्प्रिंग्स' बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में है, जिसके बाहर दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। 

Rekha refuses for Coronavirus test more guards in area found coronavirus positive KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस का असर कम नहीं हो रहा है। आमजनों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। 65 साल की रेखा के बंगले के गार्ड के संक्रमित पाए जाने के बाद उस इलाके में चार और बंगलों के वॉचमैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन सभी को बीएमसी के कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग नियमित रूप से एक-दूसरे से मिलते थे, जिसकी वजह से संक्रमित हो गए। इस बीच रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार करते हुए खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। 

rekha home quarantine: rekha ko kiya gaya home quarantine
बंगला सील
बता दें कि बीएमसी ने उनके बंगले को शनिवार को सील कर दिया था और परिसर में कंटेनमेंट जोन घोषित करने वाला एक बोर्ड भी लगाया है। रेखा का बंगला 'सी-स्प्रिंग्स' बांद्रा के बैंड स्टैंड इलाके में है, जिसके बाहर दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। 

Shocking: रेखा की 'सिंदूर भरी मांग' का ...
बीएमसी के लिए नहीं खोला दरवाजा
रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनका, उनकी मैनेजर फरजाना और घर के चार अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन जब बीएमसी की टीम टेस्ट करने के लिए उनके घर पहुंची तो किसी ने दरवाजा ही नहीं खोला। रिपोर्ट के अनुसार टीम ने जब बंगले का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से रेखा की मैनेजर ने उनके आने की वजह पूछी। टीम ने बताया कि वे कोरोना टेस्ट करने आए हैं, तो फरजाना ने कहा- आप मेरा नंबर ले लीजिए और बात करिए।

Rekha Birthday Special Contorversies And Secrets Of Rekha - इस ...
एकदम फिट है रेखा
बीएमसी एच वेस्ट वार्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय फुडे ने रेखा की मैनेजर को फोन किया तो उन्होंने जवाब दिया कि रेखा एकदम फिट है। और अपना काम भी अच्छे से कर रही है। वे किसी के संपर्क में नहीं आई हैं इसलिए वे अपना टेस्ट नहीं कराना चाहती है। इसके बाद बीएमसी की एक नई टीम को रेखा के घर को सैनिटाइज करनेके लिए भेजा गया। हालांकि, किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। टीम केवल घर के बाहरी हिस्से और उसके आसपास के इलाके जिसमें सिक्योरिटी गार्ड का कैबिन होता है, उसे सैनिटाइज करके लौट आई। 

रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड ...
जरूरी है टेस्ट कराना
खबरों की मानें तो बीएमसी के अधिकारी ने कहा कि रेखा घर से बाहर ज्यादा नहीं निकलती हैं और ना ही किसी से मिलती हैं और इस तरह की सावधानियां बरतने में कोई हर्ज नहीं है। हालांकि इसके बाद भी उनके लिए कोविड-19 का टेस्ट कराना बेहद जरूरी है, क्योंकि एक तो ये कानून के अंदर आता है और ये हर उस व्यक्ति के लिए जरूरी है जो किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया हो।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios