Asianet News Hindi

दावा : NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने लिए 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम, जल्द भेजा जाएगा समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। लगातार तीसरे दिन एनसीबी की पूछताछ में रिया टूट गईं और उन्होंने कबूल कर लिया कि वो सुशांत के घर में न सिर्फ ड्रग्स मंगवाती थीं बल्कि खुद उन्हें ड्रग्स देती भी थीं। इसके साथ ही रिया ने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेने में शामिल थे।

Rhea chakraborty Accept 25 Bollywood Celebs names during ncb interrogation KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2020, 8:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 84 दिन बाद इस मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आखिरकार रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। लगातार तीसरे दिन एनसीबी की पूछताछ में रिया टूट गईं और उन्होंने कबूल कर लिया कि वो सुशांत के घर में न सिर्फ ड्रग्स मंगवाती थीं बल्कि खुद उन्हें ड्रग्स देती भी थीं। इसके साथ ही रिया ने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेने में शामिल थे।

Rhea vs SSR family' on NDTV 24x7, Aaj Tak & CNN ask why Kangana got 'Y'  security

रिया से एनसीबी की कड़ी पूछताछ में धीरे-धीरे बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के गोरखधंधे की परतें खुलती जा रही हैं। न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया है कि रिया ने पूछताछ में केवल यही नहीं माना है कि वो ड्रग्स लेती थीं बल्कि 25 अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के भी नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेने में शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक, अब ये 25 बॉलीवुड स्टार एनसीबी के रडार पर आ गए हैं और जल्द ही पूछताछ के लिए इन्हें अगले 10 दिनों में समन भेजा जा सकता है।

Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty files case against Sushant s  Sister Priyanka Singh in bogus medical prescription - Sushant Singh Rajput  Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नया मोड़,

रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक जांच से पता चला है कि ड्रग्स के इस गोरखधंधे में रिया और उसका भाई शोविक 2017 से शामिल थे। फोन कॉल्स, चैट्स और मैसेजेस से साफ है कि रिया लगातार ड्रग्स खरीदने के लिए ड्रग सप्लायर्स के कॉन्टैक्ट में थीं। रिया पहले भी पूछताछ में ये बात कबूल कर चुकी हैं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थी।

Rhea Chakraborty Father Indrajit Gives Reaction On Showik Chakraborty  Arrest, Swara Bhaskar Tweet In Support

सूत्रों के मुताबिक, रिया ने यह भी मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था। इससे पहले रिया ने अपने बयान में कहा था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थी लेकिन कभी खुद नहीं लिया। रिया के अलावा शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी यह बात मानी है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थी।

Rhea Chakraborty Brutally trolled On Social Media After She Demand CBI  inquiry On Sushant Death Case Fans calls its Nautanki

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती समेत अब तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इनमें सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शौविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी शामिल हैं। कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। उनके अलावा सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। जबकि इस मामले में कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios