Asianet News Hindi

एनसीबी के इस सवाल पर आखिरकार टूट गई रिया चक्रवर्ती, सच उगलते हुए कबूल कर ली इतनी बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आखिरकार सच उगल ही दिया। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के अधिकारियों के 55वें सवाल पर रिया ने मान लिया कि वो ड्रग्स लेती थीं। बता दें कि एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद उनसे 36 घंटों से भी ज्यादा समय तक सवाल पूछे। 

Rhea Chakraborty Admitted To NCB That She Was taking Drugs KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2020, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से चल रही जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आखिरकार सच उगल ही दिया। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के अधिकारियों के 55वें सवाल पर रिया ने मान लिया कि वो ड्रग्स लेती थीं। बता दें कि एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद उनसे 36 घंटों से भी ज्यादा समय तक सवाल पूछे। 

Pal Song From Jalebi Released: Varun Mitra And Rhea Chakraborty Love  Chemistry Seen In This Song, Singer Arijit Singh And Shreya Ghoshal | रिया  चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की लव स्टोरी 'जलेबी'

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, एनसीबी ने 55वें सवाल के तौर पर रिया से पूछा कि आप कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं? जवाब में रिया ने कहा, मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं। तब अधिकारियों ने उसे बताया कि उसके लिए अभी एक्टिंग करने का सही समय नहीं है। साथ ही एनसीबी के अधिकारियों ने रिया से यह भी कहा कि ठीक है, अगर आप खुद ड्रग्स नहीं लेतीं तो फिर आप ड्रग पैडलर हैं और यह तो और भी अधिक गंभीर अपराध है। इसके बाद रिया टूट गईं और कुबूल कर लिया कि वो ड्रग्स लेती थीं।

Celebrity Makeup of Rhea Chakraborty from Tera Mera Rishta, Jalebi, 2018 |  Charmboard

बता दें कि रिया फिलहाल 22 सितंबर तक मुंबई की भायखला जेल में ही रहेंगी। रिया के अलावा उनका भाई शोविक, सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत भी एनसीबी की हिरासत में हैं। इन सभी की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को सुनवाई होनी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios