Asianet News Hindi

रिया के वकील ने खेला इमोशनल कार्ड, बोले- गर प्यार करना गुनाह है तो वो अंजाम भुगतने को तैयार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) रिया से पूछताछ कर रहा है। माना जा रहा है कि अब रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। 

Rhea Chakraborty Advocate Says If love is a crime then She is ready to face the consequences KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 6, 2020, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) रिया से पूछताछ कर रहा है। माना जा रहा है कि अब रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। इस मामले में अब तक सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

sushant sing rajput case cbi and ncb 17th day investigation rhea chakraborty KPP

वहीं, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि रिया एनसीबी के निर्देशों का पालन करेंगी और सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ के दौरान पूरा सहयोग करने को तैयार हैं। मानशिंदे ने आगे कहा, अगर किसी को प्यार करना गुनाह है तो रिया उसका अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार हैं। एक मासूम शख्स होते हुए भी उन्होंने अब तक कोर्ट से किसी भी केस पर अग्रिम जमानत की गुजारिश नहीं की है। साथ ही जांच के दौरान सीबीआई, ईडी और एनसीबी को पूरा सहयोग दिया है।  

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयानों में और इंटरव्यू में कहा था कि ड्रग्स से उनका कोई भी लेना-देना नहीं है। लेकिन जैसे-जैसे एक्ट्रेस की व्हाट्सचैट एप चैट लीक हुईं सबकुछ शीशे की तरह साफ हो गया। इससे पहले कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। उनके अलावा सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। जबकि इस मामले में कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई।

Sushant Singh Rajput Case Latest Update: Rhea Chakraborty to be confronted  with brother Showik, says NCB

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। हालांकि, सुशांत के करीबी और परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। इसी को लेकर सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में मामला दर्ज कराया था। इसी शिकायत के आधार पर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके अलावा सुशांत की मौत में आर्थिक पहलू की जांच कर रही ईडी भी रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले में एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है।

 

वीडियो में सुनें सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का बयान 

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios