Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rhea Chakraborty के 2 लुक, पहले में दिखा चेहरे पर मास्क और झुकी नजरें, दूसरा LOOK था बेहद ग्लैमरस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड में केस में फंसी रिया चक्रवर्ती की लाइफ अब धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। अब वे मुंबई में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट भी हो रही है। इतना ही नहीं वे मीडिया के कैमरों को भी पूरे कॉन्फिडेंस का साथ फेस कर रही है। 

Rhea Chakraborty both simple and glamorous look goes viral in social media
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2021, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड में केस में फंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की लाइफ अब धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। अब वे मुंबई में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट भी हो रही है। इतना ही नहीं वे मीडिया के कैमरों को भी पूरे कॉन्फिडेंस का साथ फेस कर रही है। हाल ही में रिया के दो लुक देखने को मिले। सामने आई पहली फोटो में रिया बेहद सिम्पल लुक में नजर आ रही है। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और नजरें झुकाकर चल रही है। इस दौरान वे हल्के रंग की शर्ट और जीन्स में नजर आई। वहीं, दूसरी फोटोज में वे बेहद ग्लैमरस नजर आई। वे हल्के हरे रंग का सलवार सूट पहने दिख, जिसपर सफेद रंग की डिजाइन बनी हुई है और सिल्वर गोटा पत्ती लगी है। वे खुले बालों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। 

Rhea Chakraborty both simple and glamorous look goes viral in social media


बता दें कि सुशांत सिंह के केस में फंसने के बाद किया काफी लाइमलााइट में रही। लंबा वक्त उन्होंने जेल में भी गुजारा। जेल से रिहा होने के बाद वे लाइमलाइट से एकदम गायब हो गई। हालांकि, अब उनकी लाइफ धीरे-धीरे स्मूथ दोती जा रही है। काफी से उनकी कोई फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अब वे फिल्म चेहरे में नजर आएंगी, जो 27 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी है।

Rhea Chakraborty both simple and glamorous look goes viral in social media


फिल्म प्रोड्यूसर ने की रिया की तारीफ
फिल्म चेहरे के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रिया की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह केस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है और इस पर वे कोई भी कमेंट नहीं करेंगे। रिया के काम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- फिल्म चेहरे में रिया ने शानदार काम किया। लोग एक बार फिर उनके काम को पसंद करेंगे। 29 साल की रिया ने 2012 में फिल्म मेरे डैड की मारुती फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा वे सोनाली केबल, हाफ गर्लफ्रेंड, बैंक चोर, जलेबी जैसी फिल्मों में नजर आई। फिल्म चेहरे के अलावा उनके पास फिलहाल किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios