Asianet News Hindi

शोविक के साथ NCB ऑफिस के बाहर दिखीं रिया चक्रवर्ती, जमानत पर बाहर हैं भाई-बहन

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सोमवार को एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस के बाहर दिखे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया और शोविक दोनों का नाम भी उजागर हुआ था। फिर ड्रग्स केस में कई बार NCB की पूछताछ के बाद पिछले साल दोनों की गिरफ्तारी हुई थी।

Rhea Chakraborty Spotted with brother Showik outside at NCB Office kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 5, 2021, 8:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सोमवार को एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस के बाहर दिखे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया और शोविक दोनों का नाम भी उजागर हुआ था। फिर ड्रग्स केस में कई बार NCB की पूछताछ के बाद पिछले साल दोनों की गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, इसके कुछ दिनों के बाद दोनों को जमानत मिल गई थी। 

Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty's brother Showik, Samual  Miranda arrested by NCB

फोटोज में रिया चक्रवर्ती सलवार सूट में नजर आईं, जबकि भाई शोविक जींस और टी-शर्ट पहने दिखे। दोनों ने मास्क लगा रखा था। बता दें कि दोनों जमानत पर बाहर हैं और उन्हें NCB ऑफिस जाकर हर महीने के पहले सोमवार को अपनी हाजरी लगानी होती है।

Rhea's brother Showik allowed to wear sweater inside prison after he  complains of shivering | english.lokmat.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, मुंबई समेत देशभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म में रिया के अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। हाल ही में 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रिया की छोटी-सी झलक ही दिखी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios