Asianet News Hindi

किसानों के सपोर्ट में रिहाना के ट्वीट पर जानें सेलेब्स का क्या रहा रिएक्शन

देश का राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन चल रहा है। इस प्रोटेस्ट को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन सरकार भी अपने फैसलों को लेकर सख्त है। प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए बॉर्डर के पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सुरक्षा के मद्देनजर कड़े इंतेजाम किए गए हैं।

Rihana Tweet on farmers protests Sushant Singh to Swara Bhaskar Reactions KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 3, 2021, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश का राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन चल रहा है। इस प्रोटेस्ट को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन सरकार भी अपने फैसलों को लेकर सख्त है। प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए बॉर्डर के पास के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और सुरक्षा के मद्देनजर कड़े इंतेजाम किए गए हैं। ऐसे में आज सुबह ही किसानों के सपोर्ट में रिहाना का ट्वीट चर्चा में आया। उन्होंने एक खबर शेयर करने के साथ ही लिखा कि हम उस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं? उनके इस ट्वीट का कई सेलेब्स ने आभार जताया। 

स्वरा भास्कर ने की सराहना

रिहाना के ट्वीट का आभार करने वाली फेहरिस्त में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी हैं। उन्होंने रीट्वीट करते हुए वॉव और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

 

 
एक्टर सुशांत सिंह ने जताया आभार

टीवी और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने रिहाना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'इसके लिए धन्यवाद रिहाना। हम लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन दुनिया नहीं कर रही है।' इसके साथ ही उन्होंने किसान संगठनों से रिहाना को इस ट्वीट के लिए आभार जताने के लिए भी कहा। इसके अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी रिहाना के ट्वीट को रिट्वीट किया।

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने किया सपोर्ट

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी रिहाना और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेट थनबर्ग के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आभार जताया। एक्टर अली फजल ने भी रिहाना और ग्रेटा के ट्वीट को रिट्वीट किया और उनका आभार जताया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios