Asianet News HindiAsianet News Hindi

कनिका को हुआ कोरोना तो घबराए ऋषि बोले, कपूर लोगों पर टाइम भारी है प्रभु रक्षा करना

प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोरोना के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने और बावजूद इसके उनका लापरवाही वाला रवैया देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। ऐसे में यूपी सरकार ने तो उन पर एक्शन भी लिया है।

Rishi Kapoor Twittes on Kanika kapoor corona virus pandemic case KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 21, 2020, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोरोना के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने और बावजूद इसके उनका लापरवाही वाला रवैया देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। ऐसे में यूपी सरकार ने तो उन पर एक्शन भी लिया है। लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। ऐसे में ऋषि कपूर ने भी कनिका कपूर के मामले को लेकर अपनी राय रखी है और मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है। 

ऋषि कपूर ने कही ये बात 

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर एक तरफ यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर तो दूसरी तरफ कनिका कपूर की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा हैं, 'आज कल कुछ 'कपूर' लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं, हे मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor-on की, कोई गलत काम ना हो कभी। जय माता दी।' ऋषि कपूर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं और साथ ही कमेंट बॉक्स में अपनी कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वहीं, कुछ यूजर्स ने तो ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर गुस्सा भी जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा, 'सुनो सो कॉल्ड कपूर, तस्वीरों में एक कपूर वो है जिसने भारतीयों की गाढ़ी कमाई पर डाका डाला है, शुक्र है आरबीआई का जो हमें बचाने आ गया। दूसरी कपूर एक स्यूडो और जिद्दी सिंगर है जिसका कोई आईक्यू नहीं है। जिसे वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन वैश्विक महामारी घोषित कर चुका है ऐसे में वह एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग प्रोसीजर से निकल कर भाग आई।'

 

यूजर ने सिंगर को बताई खतरे की घंटी 

इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने कनिका को खतरे की घंटी बता दिया। एक ने बोला, 'पता नहीं वह कितने लोगों से मिली है और पता नहीं कितनों तक ये बीमारी फैलाई है। कल्पना करिए कपूर जी इस तरह की पार्टियों में बड़े लोग होते हैं, हेल्पर होते हैं, बाकी का स्टाफ होता है। कौन इस खतरे को लेकर अपने घर जाएगा ताकि वह दूसरों तक भी ये बीमारी फैला सके।'

बहरहाल, अगर ऋषि कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो दीपिका पादुकोण के साथ हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। कैंसर का इलाज कराकर लौटने के बाद ऋषि कपूर की ये पहली फिल्म होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios