Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 साल बाद पर्दे पर लौट रही फिल्मों की यह हिट जोड़ी, नई फिल्म की रिलीज डेट का हो गया एलान

जोड़ी ने 2012 तक शानदार फिल्मों में काम किया है और लोगों की उनकी एक्टिंग और केमिस्ट्री खूब पसंद आई है। फिल्म के सेट पर ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ और पिछली फिल्म रिलीज होने से पहले 3 फ़रवरी 2012 को उनकी शादी हो गई।

Riteish Deshmukh And Genelia D'souza Coming Together After 10 Years For Marathi Movie 'Ved'GGA
Author
First Published Oct 26, 2022, 7:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) 10 साल बाद बतौर कपल पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस बार वे हिंदी फिल्म में नहीं, बल्कि मराठी मूवी में नजर आएंगे। दोनों की शादी के बाद यह साथ में पहली फिल्म होगी। जेनेलिया ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी नई फिल्म का एलान किया है, जिसका नाम 'वेड' होगा।

जेनेलिया ने यह लिखा अपनी पोस्ट में

जेनेलिया ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "मेरा जन्म महाराष्ट्र में हुआ। एक्टिंग स्टार्ट करने के बाद मैंने हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी कई भाषाओं की फ़िल्में की। मुझे वहां के दर्शकों से बहुत प्यार मिला। मैं रितेश की पहली निर्देशित फिल्म से मराठी फिल्मों डेब्यू कर रही हूं। मराठी में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पूरा चक्कर लगा चुकी हूं।"

जेनेलिया ने एक अन्य पोस्ट में लिखा है, "पागलपन का कोई वक्त नहीं होता। लेकिन एक पल के लिए किए गए पागलपन को एक्सप्रेस करने का क्या मतलब है। दिवाली और पड़वा की शुभकामनाओं के साथ पेश है फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट।हमारी 'वेड' आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ 30 दिसंबर को आपके नजदीक आ रही है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

2012 में आई थी पिछली फिल्म

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा पिछली बार फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' में दिखाई दिए थे, जो 24 फ़रवरी 2012 को रिलीज हुई थी। मंदीप कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश और जेनेलिया के अलावा ओम पुरी, टीनू आनंद, स्मिता जयकर, चित्राशी रावत और सतवंत कौर की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी। 2012 ही वह साल था, जब रितेश और जेनेलिया की शादी हुई थी। हालांकि, उनका अफेयर इससे भी 9 साल पहले से चल रहा था। जी हां, दोनों 2003 में रिलीज हुई के.विजया भास्कर की फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, शादी के पहले तक वे अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली बात करने से बचते रहे। दोनों ने 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मस्ती' में भी साथ काम किया है। जेनेलिया ने रितेश की बतौर एक्टर डेब्यू मराठी फिल्म 'लय भारी' में स्पेशल अपीयरेंस दिया था।

और पढ़ें...

आ गई 'ब्रह्मास्त्र' की OTT रिलीज डेट, लेकिन यह क्या प्रमोशन के नाम पर भड़क गए रणबीर कपूर!

232 करोड़ कमाने वाली 'कांतारा' देख खड़े हुए रजनीकांत के रोंगटे, फिल्म को लेकर कह दी यह बड़ी बात

श्रीदेवी ने कर दिया था बोनी कपूर को उनके सामने गिड़गिड़ाने को मजबूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलासा

SHOCKING: 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस को एक्स-बॉयफ्रेंड ने दी थी इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की धमकी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios