Asianet News Hindi

'आदिपुरुष' में 8 से 9 फीट लंबे दिखेंगे सैफ अली खान, सामने आ रही ये वजह

बनने से पहले ही विवादों में घिर चुकी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण का किरदार निभा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को ताकतवर और डरावना दिखाने के लिए काफी प्रयोग किए जा रहे हैं। आदिपुरुष में लंकेश, जिसे रावण भी कहा जाता है वो एक बहुत विशालकाय होगा। 

Saif Ali Khan Height to be enhanced in Adipurush KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2021, 9:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बनने से पहले ही विवादों में घिर चुकी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण का किरदार निभा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को ताकतवर और डरावना दिखाने के लिए काफी प्रयोग किए जा रहे हैं। आदिपुरुष में लंकेश, जिसे रावण भी कहा जाता है वो एक बहुत विशालकाय होगा। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए सैफ की लंबाई स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए 8 से 9 फुट तक बढ़ाई जाएगी।

Adipurush': Will Saif Ali Khan play Raavan opposite Prabhas in the upcoming  3D eipc? | Hindi Movie News - Times of India

रावण को उसके व्यक्तित्व के मुताबिक क्रूर और ताकतवर दिखाने के लिए ऐसा किया जा रहा है ताकि दर्शकों के सामने रावण की वही दबंग वाली छवि सामने आ सके। कहा जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान बड़ी-बड़ी मूछों और लंबे बालों के साथ मस्कुलर बॉडी में नजर आएंगे।  

Adipurush: Om Raut Confirms Saif Ali Khan As 'Lankesh'. - Telugu Adipurush  Bollywood Film News Updates Versatile Actor Will Play Raavan-TeluguStop

बता दें कि फिल्म 'तानाजी' में सैफ को एक खतरनाक विलेन के रूप में दिखा चुके डायरेक्टर ओम राउत ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म रामायण की कहानी पर बेस्ड है, जिसमें प्रभास राम का किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि सैफ अली खान को लंकेश का रोल दिया गया है। 

Prabhas's Adipurush Update: Netizens Want Om Raut To Replace Saif Ali Khan  as Ravan

दरअसल, सैफ ने अपने किरदार लंकेश को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है। इस फिल्म को लेकर लोगों की आपत्ति है कि फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाया गया है, जबकि भगवान राम और सीता की छवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है। सैफ के इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। बता दें कि आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios