Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिवाली पर रिलीज हो सकती है सलमान खान के बहनोई की ये फिल्म, कर रहे है इस बात का लंबे समय से इंतजार

सलमान खान  और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम जो लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। डायरेक्टर महेश मांजरेकर का कहना है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। उन्हें महाराष्ट्र के सिनेमाघर खुलने का इंतजार है।

salman khan aayush sharma film antim will release on diwali latest update
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में शो की लॉन्चिंग की गई, जिसमें वे वर्जुअली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें शामिल हुए थे। शो 2 अक्टूबर से शुरू होगा। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम (Film Antim) जो लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। फिल्म के मेकर्स इन दिनों प्रमोशन में जुटे हैं और उन्हें लगता है कि दिवाली तक चीजें सामान्य हो जाएंगी। कोरोना की वजह से बंद पड़े सिनेमाघर दिवाली तक खुल जाएंगे और फिल्म को रिलीज किया जा सकेगा।

salman khan aayush sharma film antim will release on diwali latest update


पहली बार बहनोई के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सलमान
सलमान खान डायरेक्टर महेश मांजरेकर की फिल्म में पहली बार सलमान, आयुष के साथ नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय से अटकी है, जिसके रिलीज के लिए सिनेमाघर खुलने का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में सलमान एक सरदार पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। मांजरेकर का कहना है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। उन्हें महाराष्ट्र के सिनेमाघर खुलने का इंतजार है। उनका कहना है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। 


आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म
आपको बता दें कि सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की ये दूसरी फिल्म होगी। उन्होंने 2018 में आई फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, फिल्म को बॉक्सऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने रोमांटिक रोल प्ले किया था जबकि अंतिम में वे जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। बात सलमान की करें तो वे इन दिनों ऑस्ट्रिया में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर3 की शूटिंग में बिजी है। फिल्म के उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। मेकर्स इस फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। 

 

ये भी पढ़े -इन लोगों को देखते ही बिगड़ गया करीना कपूर के बेटे का मूड, पापा सैफ को खींचकर ले जाना पड़ा तैमूर को

ये भी पढ़े- कपड़ों ने किया मलाइका अरोड़ा को परेशान, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, जालीदार गाउन में इनके साथ आई नजर

ये भी पढ़े- पीठ पर बने काले धब्बे दिखाती नजर आई उर्फी जावेद, फिर पहने ऐसे घटिया कपड़े, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- जब नशे में धुत धर्मेंद्र कर बैठे गंदी हरकत तो बर्दाश्त नहीं कर पाई काजोल की मां, सरेआम मार दिया था थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios