Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी फिल्म Antim को प्रमोट करने Sabarmati Ashram पहुंचे Salman Khan, चलाया चरखा, लिखा स्पेशल नोट

 सलमान खान इन दिनों फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच वे सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने चरखे पर भी हाथ आजमाया। 

salman khan ahmedabad sabarmati ashram, bollywood actor promote film antim KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 7:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) के प्रमोशन में बिजी हैं। मुंबई के साथ-साथ वे अन्य सिटीज में जाकर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच वे सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) पहुंचे। यहां उन्होंने चरखे पर भी हाथ आजमाया। सोशल मीडिया पर उनकी चरखा चलाते फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। चरखे पर हाथ आजमाया और फिर विजिटर्ज बुक में स्पेशल नोट भी लिखा- उन्होंने  लिखा- यहां आकर बहुत अच्छा लगा और खासतौर पर पहली बार चरखा चला कर जो खुशी मिली वे कभी भूल नहीं पाएंगे। फिर आश्रम में आना चाहेंगे। बता दें कि सलमान की एक झलक पाने के लिए आश्रम में भी उनके फैन्स की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। वे यहां करीब 10 से 15 मिनट तक रहे। वे यहां स्थित गांधी जी के निवास हृदय कुंज भी गए। इसके बरामदे में ही उन्होंने नीचे बैठ कर चरखे पर हाथ आजमाया। 


पारंपरिक तरीके से हुए स्वागत
आश्रम की ओर से सलमान खान का स्वागत पारंपरिक तरीके से सूत की माला पहना कर किया गया तो उन्होंने इसे अपने हाथ पर लपेट लिया। सोशल मीडिया पर न सिर्फ सलमान की चरखा चलाते फोटोज वायरल हो रही हैं बल्कि उस नोट की भी फोटोज वायरल हैं, जो सलमान ने विजिटर्ज बुक में लिखा। सोशल मीडिया पर जहां सलमान की तारीफ हो रही है वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 


फिल्म ने की 18 करोड़ रुपए की कमाई
फिल्म अंतिम-द फाइनल ट्रूथ बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुछ खास कमाई नहीं कर सकी है। हालांकि, रविवार के आंकड़ों पर नजर डालें तो पहले की तुलना में इसकी कमाई बेहतर हुई है। रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 7.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म 3 दिन में अब तक कुल 18 करोड़ रुपए ही कमा सकी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं, दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई थोड़ी बढ़कर 5.50 करोड़ रुपए तक पहुंचीं। तीसरे दिन फिल्म ने छुट्टी होने के बाद भी 7.75 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया। 


3200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है अंतिम 
सलमान खान की फिल्म अंतिम देशभर में 3200 स्‍क्रीन पर रिलीज हुई है। अंतिम मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न (Mulshi Pattern) का रीमेक है। अंतिम में सलमान और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के अलावा महिमा मकवाना (Mahima Makwana) भी लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) जबकि प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) हैं। 

 

ये भी पढ़ें -
नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios