तो क्या नहीं बनेगा सलमान खान की फिल्म No Entry का सीक्वल, सामने आ रही ये चौंकाने वाली वजह

| Dec 07 2022, 08:23 AM IST

तो क्या नहीं बनेगा सलमान खान की फिल्म No Entry का सीक्वल, सामने आ रही ये चौंकाने वाली वजह

सार

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री में एंट्री काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। लेकिन अब फिल्म से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिससे फैन्स निराश हो सकते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म नो एंट्री (No Entry) के सीक्वल नो एंट्री में एंट्री (No Entry Mein Entry) को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। फैन्स भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे है। कहा जा रहा था इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू हो सकती है। लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आ रही है। खबरों की मानें सलमान 2023 के अपने नए प्रोजेक्ट के लिए दूसरे डायरेक्टर्स के साथ बात कर रहे हैं और इसी वजह से कहा जा रहा है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा सकती है। इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) भी अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर फोकस करने का मूड बना रहे हैं। आपको बता दें कि 2005 में आई फिल्म नो एंट्री ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी और मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।


नो एंट्री में एंट्री को उड़ी ऐसी अफवाह
सलमान खान की फिल्म नो एंट्री बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर रही और इसके सीक्वल के बारे में चर्चा चल रही थी, जिसे नो एंट्री में एंट्री नाम दिया गया है। पहले ऐसी अफवाह थी कि सीक्वल लीड स्टार्स के बिना बन रहा है और हाल ही में इस मामले नई जानकारी सामने आई थी। वहीं, अनीस बज्मी ने इस साल धमाकेदार फिल्म भूल भुलैया 2 दी और फिर उन्होंने सीक्वल नो एंट्री 2 घोषणा की। निर्देशक एक स्क्रिप्ट के साथ तैयार थे लेकिन कुछ प्रॉब्लम्स की वजह से फिल्म को लंबे समय तक ठंडे बस्ते में रही और एक बार फिर ये ठंडे बस्ते में चली गई। पहले कहा गया था कि सलमान इस फिल्म के सारे राइट्स लेना चाहते है और प्रोडक्शन का काम भी वे ही संभालेंगे, जिसके लिए प्रोडयूसर बोनी कपूर तैयार नहीं थे। फिर खबर उड़ी की सलमान सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे। अब पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को लेकर नया डेवलपमेंट सामने आया है। 

Subscribe to get breaking news alerts


नो एंट्री में एंट्री को लेकर सबकुछ है तैयार
फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि नो एंट्री में एंट्री की स्क्रिप्ट तैयार है और एक्टर, निर्माता बोनी कपूर और निर्देशक अनीस बज्मी भी इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि, फिल्म के फ्लोर पर ले आने से पहले कुछ चौंकाने वाली जानकारी सामने आ गई। पहले जनवरी 2023 से शूटिंग शुरू करने की योजना थी, लेकिन अभी इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट को लॉक करने के लिए पहले से ही कुछ अन्य निर्देशकों के साथ बातचीत कर रहे हैं, वहीं, अनीस बज्मी ने भी दूसरी स्टोरी पर काम करना शुरू कर दिया है। 


-  अनीस बज्मी ने बताया था कि फिल्म नो एंट्री में एंट्री में दस एक्ट्रेसेस होंगी और इतना ही नहीं इसमें सलमान खान डबल रोल में होंगे। 2005 में आई इस कॉमेडी फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान, अनिल कपूर, लारा दत्त, सेलिना जेटली, बोमन ईरानी, ​​बिपाशा बसु और ईशा देओल लीड रोल में थे। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक पूरी कास्ट को एक साथ वापस लाना चाहते थे। 

 

ये भी पढ़ें
अक्षय-आमिर से SRK तक, इतनी थी बॉलीवुड के इन सुपरस्टर्स की फर्स्ट सैलेरी, एक को मिले थे सिर्फ 7 रुपए

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल