Asianet News HindiAsianet News Hindi

सलमान ने उठाया अपने को-स्टार के इलाज का खर्च, बदले में शख्स ने कही ये बात

दद्दी पांडे को 5 जुलाई को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद सलमान ने अपनी टीम भेजकर दद्दी की आर्थिक मदद की थी। दद्दी ने फिल्म 'दबंग' में सलमान के साथ पुलिस वाले का किरदार निभाया है। 

Salman Khan Bearing Expenses for His Co Star Daddi Pandey
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2019, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान हमेशा दूसरों की मदद के लिए जाने जाते हैं। फिर चाहे वो उनका अपना हो या पराया। कुछ दिनों पहले सलमान ने अपनी फिल्म में काम करने वाले एक जूनियर आर्टिस्ट की आर्थिक मदद की थी। इसके बदले में उस कलाकार ने अब सलमान की तारीफ में काफी कुछ कहा है। हार्ट अटैक के बाद रिकवर हो रहे दद्दी पांडे ने आर्थिक मदद के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया है। दद्दी का कहना है कि वो बीमारी के बाद सलमान से नहीं मिले हैं और न ही उनसे बात हुई है। दद्दी कहते हैं, "सलमान नेक दिल इंसान हैं। उनका जितना भी शुक्रिया करूं, कम है। 

दो महीने पहले आया था हार्ट अटैक
दद्दी पांडे ने फिल्म 'दबंग' में सलमान के साथ पुलिस वाले का किरदार निभाया था। करीब दो महीने पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां से दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट करना पड़ा। यहां वो कुछ दिन आईसीयू में रहे। दूसरे अस्पताल का पूरा खर्च सलमान ने उठाया था। बता दें कि 'दबंग 3' से पहले दद्दी पांडे दबंग वन और टू का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा उन्हें जॉली एलएलबी 2 और पार्च्ड फिल्म में देखा गया है। 

पहले भी लोगों की मदद कर चुके सलमान
फरवरी, 2016 में सलमान खान ने फिल्म के सेट पर काम करने वाले एक वर्कर की मदद की थी। दरअसल, सलमान के NGO 'बीइंग ह्यूमन' ने श्याम कन्हैया चौहान नाम के इस शख्स को उसकी 16 साल की बेटी के ऑपरेशन के लिए 25,000 रुपए दिए थे। श्याम एक असिस्टेंट कारपेंटर और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइ के मेंबर भी हैं। उन्होंने अपनी बेटी के इलाज के लिए फेडरेशन से मदद मांगी थी। इसके बाद फेडरेशन ने सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन को लेटर लिखकर सारी बात बताई। बाद में सलमान की संस्था ने श्याम की मदद की और उनकी बेटी का इलाज हो पाया। 

9 साल पहले भी की थी बीमार टीवी एक्टर की मदद
इससे पहले उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर कवि कुमार आजाद की भी मदद की थी। आजाद शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाया करते थे। पिछले साल हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया। 9 साल पहले जब कवि को पहला हार्ट अटैक आया था उस वक्त सलमान ने ही उनके इलाज का पूरा खर्च उठाया था। 

'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे सलमान 
सलमान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में एक बातचीत में अरबाज ने बताया था कि फिल्म की 60 फीसदी शूटिंग हो चुकी है और उम्मीद है कि सितंबर अंत तक यह पूरी हो जाएगी। 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर की बेटी सई, दिवंगत विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना और साउथ इंडियन एक्टर सुदीप भी नजर आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios