Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों किसिंग सीन करते वक्त खराब हो गई थी Salman Khan की बहन के पति की हालत, खुद बताई वजह

सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी महीने 26 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म में आयुष ने एक्ट्रेस महिमा मकवाना के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स किए है, जिन्हें करते वक्त वे काफी घबरा गए थे।

salman khan brother in law aayush sharma gets scared while filming kissing scene in film antim KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2021, 7:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ फिल्म अंतिम (Film Antim) में नजर आने वाले हैं। यह पहला मौका है जब सलमान और आयुष साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। डायेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की ये फिल्म इसी महीने 16 नवंबर को रिलीज हो रही है। बात आयुष शर्मा की करें तो उनकी यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले वे फिल्म लवयात्री में नजर आए थे, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म अंतिम में आयुष खतरनाक एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में उन्होंने हीरोइन महिमा मकवाना (Mahima Makwana) के साथ कुछ इंटीमेट और किसिंग सीन्स भी दिए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस तरह के सीन्स करते वक्त उनकी हालत खराब हो गई थी और इसकी वजह उनकी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) है।


अनकम्फर्टेबल हो गए थे आयुष शर्मा
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आयुष ने बताया कि वे फिल्म की शूटिंग करते वक्त काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने होने लगा... में उनको महिमा मकवाना के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माने थे। इसी दौरान जब उन्हें पता चला कि गाने में एक किसिंग सीन भी है तो उनकी हालत ही खराब हो गई। आयुष ने बताया कि इस सीन की शूटिंग के वक्त उनके दिमाग में हजारों बातें चल रही थी। इस दौरान उन्हें सिर्फ यही लग रहा था कि जब पत्नी अर्पिता और बच्चे ये देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)


डायरेक्टर के आगे गिड़गिड़ाने लगे थे आयुष
आयुष शर्मा ने इस इंटरव्यू में बताया- मैंने फिल्म के डायरेक्टर से गुजारिश की कि मेरे साथ ऐसा न करें, ये एक गैंगस्टर फिल्म है तो लव स्टोरी पर फोकस नहीं करते हैं। मैं एक छोटे बच्चे की तरह उनके आगे गिड़गिड़ाने लगा था। मैं महिमा के पास भी गया और उनसे कहा कि वो भी डायरेक्टर को बोले कि इस सीन को करने में उन्हें भी दिक्कत हो रही है। बता दें कि इस फिल्म आयुष गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, सलमान खान एक सरदार पुलिसवाले के रोल में है। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे इसी फिल्म के प्रमोशन मे बिजी है। वहीं, वे अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के कई हिस्सों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। 

 

ये भी पढ़ें -

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios