Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी ही शादी में घोड़ी से गिर पड़े थे सलमान के बहनोई Ayush Sharma, न पकड़ता ये एक्टर तो हो सकता था बड़ा हादसा

सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आयुष शर्मा हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे।

Salman Khan Brother in Law Ayush Sharma fell down from Ghodi in his own wedding kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 28, 2021, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में आयुष शर्मा हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। इस शो पर आयुष ने 2014 में  अपनी शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। ये सुनकर न सिर्फ कपिल बल्कि शो में मौजूद ऑडियंस भी अपनी हंसी नहीं रोक सकी। 

सलमान के बहनोई आयुष शर्मा ने बताया कि जब मैं घोड़ी पर बैठकर जा रहा था, तो बीच-बीच में मेरे पास अर्पिता के कई मैसेजेस आ रहे थे कि वो अभी रेडी नहीं है- घोड़ी थोड़ा धीमे चलाओ। आयुष के मुताबिक, जैसे ही मैं मंडप के पास पहुंचा तो आमिर भाई (आमिर खान) आए और उन्होंने बोला- आपको मैं घोड़ी से उतारता हूं। इसके बाद जब मैं नीचे उतरने लगा तो पैरों में कहीं सलवार अटक और मैं सीधे आमिर खान के ऊपर गिर पड़ा। 

आयुष ने बताया कि वो मुझे वेलकम करने और हाय बोलने के लिए आए थे लेकिन मैं तो उनके ऊपर ही गिर गया। इसके बाद मैं अपनी ही शादी में शर्म के मारे चेहरा बार-बार छुपा रहा था। बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस होटल में हुई थीं। इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इनमें आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, करण जौहर, कबीर खान और मिनी माथुर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। शादी के बाद अर्पिता-आयुष की शादी का रिसेप्शन 21 नवंबर, 2014 को होटल ताल लैंड्स एंड में हुआ था। 

2013 में पहली बार सलमान की बहन से मिले थे आयुष : 
अर्पिता और आयुष की पहली मुलाकात 2013 में एक पार्टी में हुई थी। दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। आयुष को अर्पिता से पहली नजर में प्यार हो गया था। कई बार मिलने के बाद आयुष ने अर्पिता को एक पार्टी के दौरान सबके सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। ये अर्पिता के लिए सबसे खास लम्हा था। आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और वे राजनीति परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अब वे बॉलीवुड में किस्मत आजमा रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनकी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें -

क्या सचमुच प्रेग्नेंट हैं Priyanka Chopra, पति Nick Jonas के साथ तलाक की अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

Malaika Arora की ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से हुई लड़ाई, सामने आ रही ये बड़ी वजह

बिना शादी के ही मां बन गई Sanjay Dutt की ये एक्ट्रेस, अब 5 साल की बेटी को लेकर कही ये बात

Film Antim Screening: 61 साल की Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने ढाया कहर, अपनी अदाओं ने लूटी महफिल

Do Anjane @ 45: Amitabh Bachchan को देखते ही Rekha को होने लगती थी घबराहट, नहीं कर पाती थी ये काम

जब Akshay Kumar के कारण Twinkle Khanna को थप्पड़ मारने वाला था ये एक्टर, इस वजह से हो गया था खफा

Arjun Rampal Birthday:बीवी को तलाक दे 15 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अर्जुन रामपाल, शादी से पहले बने पापा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios