Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या सलमान खान ने मिला लिया है साउथ के सुपरस्टार से हाथ, इस वजह से करने जा रहे ये काम

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। उनको लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म में काम करने का ऑफर भी स्वीकार कर लिया है।

salman khan expect to work with south superstar chiranjeevi in his film here is detail
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2021, 7:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी है। वे रूस में फिल्म के सीन शूट कर रहे हैं, जिससे जुड़ी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब सलमान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म में काम करने का ऑफर भी स्वीकार कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी ने सुपरहिट फिल्म लुसिफर का हिंदी रीमेक बनाने का फैसला लिया है, जिसमें वो लीड रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म में सलमान एक खास किरदार निभआते नजर आएंगे। 


जिगरी दोस्त है सलमान-चिरंजीवी
शायद कम ही लोग जानते हैं कि सलमान और चिरंजीवी जिगरी दोस्त है। इतना ही नहीं दोनों के परिवार में भी अच्छी दोस्ती है।  चिरंजीवी अपने फैमिली फंक्शन्स में खान परिवार को इन्वाइट करते हैं। बता दें कि चिरंजीवी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने धीरी-धीरे इंडस्ट्री से दूरी बना ली लेकिन अब वे दोबारा काम करने की तैयारी कर रहे हैं।


बात सलमान खान की करें तो फिलहाल वे टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग 4-5 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर की जाएगी। उनके साथ कैटरीना कैफ भी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रूस में है। मुंबई में इस फिल्म की 45 की शूट कोरोना लॉकडाउन से पहले की गई थी। इसमें ज्यादातर सीन्स सलमान ने शूट किए थे। टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios