Asianet News Hindi

कोरोना के चलते टली सलमान की फिल्म राधे की ट्रेलर लॉन्चिंग, फिल्म के ईद पर रिलीज होने पर भी संशय

कोरोना के डर की वजह से मेकर्स ने फिल्मों की रिलीज डेट को टालना शुरू कर दिया है। खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) की मोस्टअवेटेड मूवी 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का न सिर्फ ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पोस्टपोन हुआ है बल्कि फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा सकती है।
 

Salman Khan Film Radhe Trailer Launch Event Postponed due to Corona KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 27, 2021, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना के केस एक बार फिर महाराष्ट्र और पूरे देश में बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, आमिर खान, परेश रावल और कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। कोरोना के डर की वजह से मेकर्स ने फिल्मों की रिलीज डेट को टालना शुरू कर दिया है। खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) की मोस्टअवेटेड मूवी 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का न सिर्फ ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पोस्टपोन हुआ है बल्कि फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा सकती है।

Salman Khan's Radhe All Set For Eid 2020 - Here Are All The Details You  Need To Know About The Film - DesiMartini

इससे पहले मेकर्स ने 'राधे' को ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज करने का फैसला किया था। अब कहा जा रहा है कि जिस तेजी से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, उन्हें ध्यान में रखते हुए 'राधे' की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि कोरोना के बढ़ते केसों की वजह से 'बंटी और बबली 2' के अलावा 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट भी टाल दी गई है।

Salman Khan Movie Radhe Prabhudheva Dabangg 3 Film - दबंग 3 के बाद सलमान  खान शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, ये होगा मूवी का नाम  - Hindi Rush - News

'राधे' से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल वेट एंड वॉच की रणनीति अपनाई जा रही है। अगर माहौल ठीक रहा तो फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च और प्रमोशनल इवेंट फिलहाल टाल दिए गए हैं। अब होली के बाद ही ये तय होगा कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाए या नहीं और ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। इससे पहले खबर थी कि अप्रैल के पहले हफ्ते में राधे का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। 

Radhe Movie Release Date, Salman Khan Confirms film Radhe date | 'Radhe' के  दमदार LOOK के साथ Salman Khan ने बताई रिलीज डेट, बोले- 'एक बार जो मैंने...'  | Hindi News, बॉलीवुड

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की कहानी साउथ कोरियन टीवी शो 'सनग्लास' से इंस्पायर्ड है। बताया जा रहा है कि 'राधे' इस सीरीज का ऑफिशियल अडॉप्शन तो नहीं है, लेकिन फिल्म की कहानी उसी की टाइमलाइन पर बेस्ड है। 'राधे' में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब भी काम कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios