Asianet News HindiAsianet News Hindi

चर्चा: रानू मंडल को एक सुपरस्टार ने दिया 55 लाख का घर

रानू मंडल कभी पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करती थीं। अपनी सुरीली आवाज के चलते पूरे देश में अलग पहचान बना ली है, जिसके बाद उनके पास कई फिल्मों के लिए ऑफर्स आए। 

Salman khan Gifted 55 lakh house to Social Media Sensation Ranu Mondal know the rumours
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2019, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाने वाली महिला रानू मंडल रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं, जिसके बाद उनकी किस्मत चमक गई। पहले हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म के सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी...' गाने का मौका दिया। इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने रानू को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई ये अभी तक सामने नहीं आई है।  

सलमान के घर से कनेक्शन के लगाए जा रहे कयास

रानू मंडल के सलमान खान के घर से कहीं ना कहीं कनेक्शन होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, टीवी रिएलिटी शो 'सुपर स्टार सिंगर' के स्टेज पर हिमेश रेशमिया ने कहा था कि सलमान के पिता कहते हैं कि कभी भी कहीं कोई टैलेंट देखो तो उसे आगे बढ़ने का मौका जरूर देना चाहिए। इस बात को कहते हुए हिमेश ने रानू अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी...' गाने का ऑफर किया था। हालांकि इसके बाद खबर ये भी थी कि सिंगर ने महिला को इसके लिए 6 लाख रुपए भी दिए थे।

कभी स्टेशनों पर गाती थीं गाना

रानू मंडल कभी पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना गुजारा करती थीं। अपनी सुरीली आवाज के चलते पूरे देश में अलग पहचान बना ली है, जिसके बाद उनके पास कई फिल्मों के लिए ऑफर्स आए। बता दें, इस वायरल वीडियो के चलते रानू अपनी बेटी से मिल पाई थीं। वे उससे पिछले 10 साल से दूर थीं और उससे किसी भी तरह का संपर्क नहीं था। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को मिलाने में मदद की। बेटी से मुलाकात के बाद रानू ने कहा था कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है, जिसे वे बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios