Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या अब यहां शूट होगी सलमान खान-कैटरीना कैफ की Tiger 3, मेकर्स ने इसलिए बनाया है खास प्लान

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करने कुछ दिन पहले रूस गए थे। अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने मुंबई में ही टाइगर 3 के बचे हुए पार्ट की शूटिंग करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने खास प्लानिंग भी की है। 

salman khan katrina kaif tiger 3 makers all set to make big set in different location of mumbai for shooting
Author
Mumbai, First Published Oct 5, 2021, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kKaif) अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3  (Tiger 3) की शूटिंग करने कुछ दिन पहले रूस गए थे। दोनों ने रूस के साथ ही आसपास के इंटरनेशनल लोकेक्शन्स पर फिल्म की शूटिंग की थी। लेकिन फिल्म स्टारकास्ट और क्रू मुंबई लौट आए हैं। बता दें कि सलमान 45 दिन की शूटिंग करने के बाद मुंबई लौट आए थे क्योंकि उन्हें बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीरियर शूट करना था। वहीं, कैटरीना हाल ही लौटी है। अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने मुंबई में ही टाइगर 3 के बचे हुए पार्ट की शूटिंग करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने खास प्लानिंग भी की है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिटी में 3 बड़े सेट्स तैयार किए जा रहे हैं। ये सेट सिटी की 3 अलग-अलग लोकेशन पर बनाए जाएंगे।

salman khan katrina kaif tiger 3 makers all set to make big set in different location of mumbai for shooting


दोहराएंगे अपना किरदार
रिपोर्ट की मानें तो निर्देशक मनीष शर्मा ने मुंबई में तीन महीने तक काम करने वाले हैं और इसी दौरान ये सेट बनाकर तैयार किए जाने हैं। इसके लिए फिल्ममेकर्स ने जगह देख ली है और जल्दी इस पर काम शुरू किया जाएगा। इसके पहले टाइगर 3 की पूरी टीम तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में शूटिंग कर चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना अपने उन्हीं किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। पहली दोनों फिल्मों की तरह ही दोनों रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया के रोल में नजर आएंगे।

salman khan katrina kaif tiger 3 makers all set to make big set in different location of mumbai for shooting


इमरान हाशमी की एंट्री
फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री इस बार फिल्म में हुई है जो एक दमदार विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। उनके रोल को लेकर  काफी एक्साइटेड हैं और अपने किरदार के लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया था - सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए स्पेशल सीन शूट किए जाते हैं। लेकिन टाइगर 3 के मेकर्स ने इस बार विलेन के लिए ऐसा ही सीन शूट करने की प्लानिंग की है। मनीष शर्मा, आदित्य चोपड़ा और स्टंट टीम ने इमरान की ग्रैंड एंट्री दिखाने के लिए एक एक्शन सीक्वेंस तैयार किया है, जिसकी लागत करीब 10 करोड़ रुपए आएगी। बता दें कि फिल्म में इमरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट बने हैं, जो भारतीय जासूस सलमान खान से टक्कर लेगा। खबरों की मानें तो सलमान का टाइगर वाला रोल तो स्थापित है ही। इसलिए मेकर्स उनके सामने विलेन को भी उसी लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। 


- बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

 

ये भी पढ़े- Aryan Khan Drug Case: आखिर कौन है मुनमुन धमेचा, जो शाहरुख खान के बेटे के साथ पकड़ी गई, जानें यहां सबकुछ

ये भी पढ़े- मेकअप ने बिगाड़ी ऐश्वर्या राय के चेहरे की रंगत, दिखने लगी झुर्रियां, बच्चन बहू ने पहन रखे थे अजीब से कपड़े

ये भी पढ़े- 10 Photos में देखें आर्यन खान की बिंदास जिंदगी, शर्टलेस होने से लेकर इन चीजों का शौक रखता है शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़े- आंख में आंसू, झुकी हुई गर्दन और चेहरे पर मायूसी, 8 तस्वीरों में देखें शाहरुख के बेटे आर्यन का अरेस्टिंग मूमेंट

ये भी पढ़े- जो बेटा फंसा ड्रग्स केस में उसे पैदा करते वक्त शाहरुख खान की पत्नी की बन आई थी जान पर, लगा था नहीं बचेगी

ये भी पढ़े- मैंने इतने क्राइम किए, NCB मेरा कुछ ना कर सकी...शाहरुख को दिलासा देने पहुंचे सलमान को यूजर्स ने धो डाला

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios